मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पीएम मोदी और अमित शाह से की मुलाक़ात

नई दिल्ली/रांची. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने सुबह एम्स जाकर पूर्व वित्तमंत्री अरूण जेटली के स्वास्थ्य का हाल भी जाना. मुख्यमंत्री का केंद्रीय टेक्सटाइल महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से भी मिलने का कार्यक्रम है. वे केंद्रीय मंत्री ईरानी के साथ स्टेट न्यूट्रीशन मिशन की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रधानमंत्री से नवनिर्मित झारखंड विधानसभा भवन और जल मार्ग विकास बंदरगाह परियोजना का शुभारम्भ 15 सितम्बर के बाद किसी भी तिथि को उदघाटन करने का आग्रह किया. जिसपर प्रधानमंत्री ने अपनी सहमती प्रदान की है.  मुख्यमंत्री शाम को ही रांची लौट जाएंगे.

इससे पहले रघुवर दास ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अमित शाह से राज्य के विकास समेत अन्य मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई. मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद ट्विटर पर लिखा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में हम सवा तीन करोड़ झारखंडवासियों की समृद्धि में दिन-रात जुटे हैं.

Web Title : CHIEF MINISTER RAGHUWAR DAS MEETS PM MODI AND AMIT SHAH

Post Tags: