गढ़वा को मिली 5 योजनाओं की सौगात, CM चंपाई सोरेन बोले- केवल गठबंधन सरकार ने किया विकास

मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने रविवार को गढ़वा को पांच योजनाओं की सौगात दी. यहां उन्होंने आधुनिक सुविधाओं से युक्त नए कलेक्ट्रेट भवन का उद्घाटन किया. साथ ही बिरसा मुंडा हेलीपैड पार्क, अंतरराज्यीय बस स्टैंड, नया टाउन हॉल और फुटबॉल स्टेडियम भी लोगों को समर्पित किया.

खराब मौसम व बारिश के चलते देर से गढ़वा पहुंचे सीएम जनसभा को संबोधित नहीं कर सके. इससे पहले सड़क मार्ग से गढ़वा जाने के क्रम में लातेहार में पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कहा कि महागठबंधन की सरकार ही झारखंड का हर क्षेत्र में विकास कर रही है. उन्होंने लातेहार के दोनों मॉडल डिग्री कॉलेजों को भी जल्द शुरू करने का आश्वासन दिया. निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर 12. 10 बजे सीएम को गढ़वा में समाहरणालय भवन का उद्घाटन करना था. लेकिन खराब मौसम व बारिश के कारण शाम करीब 4. 15 बजे सीएम गढ़वा पहुंचे. उसके बाद उन्हें सबसे पहले गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया. बाद में उन्होंने कल्याणपुर में 60 करोड़ रुपये की लागत से बने अत्याधुनिक सुविधा वाले कलेक्ट्रेट भवन का उद्घाटन किया. इसके बाद 15 करोड़ रुपये की लागत से बने बिरसा मुंडा हेलीपैड पार्क, चार करोड़ की लागत से सोनपुरवा में तैयार अंतरराज्यीय बस स्टैंड, सदर अस्पताल के पास सात करोड़ रुपये की लागत से फुटबॉल स्टेडियम और सात करोड़ रुपये की लागत से बने टाउन हॉल का उद्घाटन किया.

मौके पर मंत्री मिथिलेश ठाकुर,लातेहार विधायक बैजनाथ राम, मनिका विधायक रामचंद्र सिंह, डीसी शेखर जमुआर, एसपी दीपक कुमार पांडेय मौजूद थे.

जनता के प्यार ने बारिश के खलल को विफल कर दिया

गढ़वा से लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और एक्स पर लिखा, जोहार गढ़वा! सुबह से जारी रिमझिम बारिश ने रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन मिथिलेश बाबू के आग्रह और गढ़वा की जनता के प्यार ने उसे विफल कर दिया. गढ़वा के लिए यह दिन ऐतिहासिक है. हमारी सरकार ने इस जिले में विकास की जो लकीर खींची है, आनेवाली पीढ़ियां उसपर गर्व करेंगी.

Web Title : GARHWA GOT THE GIFT OF 5 SCHEMES, CM CHAMPAI SOREN SAID – ONLY COALITION GOVERNMENT DID DEVELOPMENT

Post Tags: