पति, पत्नी और वो, अवैध संबंध का खौफनाक अंजाम; कत्ल के 14वें दिन खुला बड़ा राज


दुमका के सरैयाहाट में 6 जून को 39 वर्षीय पूनम देवी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. सरैयाहाट थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति ने ही अवैध संबंधों के शक में की थी. 6 जून को हत्या करने के बाद वह लगातार 13 दिनों तक पुलिस को अलग-अलग मनगढ़ंत कहानियां सुनाकर बरगलाता रहा. हालांकि, पुलिस का कहना है कि उन्हें पहले ही दिन से हत्यारोपी संजय ठाकुर पर शक था. पूरे श्राद्धकर्म के दौरान उस पर कड़ी निगाह रखी गई. पूछताछ में उसके अलग-अलग बयानों से शक यकीन में बदलता गया और आखिरकार उसने हत्या का सारा राज उगल दिया. पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी में है. यह पूरा मामला दुमका जिला के सरैयाहाट थानाक्षेत्र अंतर्गत सियाखोर गांव का है जहां 6 जून को महिला की लाश उसके घर में खून से लथपथ हालत में मिली थी. उसे कुल्हाड़ी से काटा डाला गया था.  

पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया

पुलिस का कहना है कि पत्नी की हत्या कर उसने हमें गुमराह करने का पूरा प्रयास किया. अलग-अलग कहानियां सुनाई लेकिन उसकी हरकतों ने हमारे शक को यकीन में बदल दिया. हत्यारोपी संजय की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है. गौरतलब है कि सियाखोर गांव निवासी संजय ने पत्नी पूनम देवी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शोर मचाते हुए ग्रामीणों को इकट्ठा किया. सूचना पर आई पुलिस से कहा कि मैं शोच के लिए बाहर गया था. जब लौटा तो देखा दरवाजा खुला है और पत्नी खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी है. संजय ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध सरैयाहाट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई और दुखी होने का नाटक करते हुए श्राद्धकर्म में जुट गया.  

पुलिस को संजय की बातों पर शक था

पुलिस छानबीन में जुटी थी और उनकी निगाह संजय की हरकतों पर थी. अनुसंधान के दौरान पुलिस को कई चौंकाने वाले तथ्य मिले. पुलिस ने शक के आधार पर कई बार पति संजय से मुलाकात की और हर बार उसका बयान विरोधाभासी था. पुलिस ने धैर्यपूर्वक छानबीन जारी रखी और बार-बार की पूछताछ से संजय धीरे-धीरे टूटने लगा. पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा था. श्राद्धकर्म खत्म होने के बाद पुलिस ने संजय को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की. इस बार उसने पुलिस के सामने सारा राज खोल दिया.  

पत्नी के अवैध संबंध से खफा था संजय

संजय ने पुलिस को बताया कि वह काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है. इस बीच उसे पता चला कि उसकी 39 वर्षीय पत्नी पूनम का अवैध संबंध किसी व्यक्ति के साथ है. यह जानकर वह आग-बबूला हो गया और पत्नी की हत्या करने की ठान ली. पूर्व नियोजित साजिश के तहत 6 जून को उसने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और पूरी चालाकी से रो-रोकर ग्रामीणों को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या किए जाने की कहानी सुनाई. पुलिस को भी उसने बरगलाने का प्रयास किया लेकिन उसका झूठ पकड़ा गया.  

Web Title : HUSBAND, WIFE AND SHE, THE HORRIBLE CONSEQUENCES OF AN ILLICIT RELATIONSHIP; BIG SECRET REVEALED ON 14TH DAY OF MURDER

Post Tags: