बेरमो में जेएमएम का संघर्ष यात्रा, निकाला मोटरसाइकिल जुलूस

बेरमो : झारखंड मुक्ति मोर्चा का संघर्ष यात्रा रविवार को जैनामोड़ पहुंचा जहां झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन का जोरदार स्वागत किया गया इस बीच सोरेन ने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड में अभी जो सरकार चल रही है वह झूठ के पुलिंदा की सरकार है इसको झारखंड के जनता से कोई लेना देना नहीं है यह सिर्फ झूठी घोषणाओं का सरकार है.

चुनाव में इस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया साथ ही प्रधानमंत्री के झारखण्ड आगमन पर कहा कि राज्य में मेडिकल कॉलेज और कई योजनाओं को उद्घाटन व शिलान्यास करने पँहुचे हैं जिसमे साठ से सत्तर प्रतिशत काम बाकी है छात्र-छात्राएं कंहा पेड़ के निचे पढाई करेंगे क्या देश और राज्य में इनको बैठने का को औचित्य नही है.  

वहीं इस सभा को डुमरी के विधायक टाइगर जगरनाथ महतो ने भी संबोधित किया इस यात्रा में बेरमो प्रखंड फुसरो नगर से सैकड़ों की संख्या में मोटरसाइकिल जुलूस की शक्ल में जैनामोड़ पहुंचकर टोल गेट के समीप हेमंत सोरेन जी का स्वागत कर सभा स्थल तक लाया गया. मौके पर हीरालाल मांझी, अनिल अग्रवाल, अशोक मुर्मू, मदन महतो, भोलू खान, दीपक महतो, बैजनाथ महतो सहित हजारों लोग उपस्थित थे.

Web Title : JMMS SANGHARSH YATRA AT BERMO

Post Tags: