बिहार में 25 जनवरी तक आ सकता है राजनीतिक भूचाल, जीतनराम मांझी का विधायकों को पटना में रहने का निर्देश

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति में भूचाल आ सकता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर कोई बड़ा खेल कर सकते हैं. यह दावा पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने दिया है. उन्होंने दावा किया कि 25 जनवरी तक कुछ भी हो सकता है. मांझी अभी दिल्ली में हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में रहते हुए उनकी नजर बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर है. उन्होंने अपनी पार्टी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) के सभी विधायकों को 25 जनवरी तक पटना में रहने के निर्देश दिए हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की गई पोस्ट में ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में जो भी होगा राज्यहित में होगा. बता दें कि मांझी की पार्टी के बिहार विधानसभा में चार विधायक हैं. इससे पहले उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से बड़ा खेला कर सकते हैं. सीएम नीतीश ने जेडीयू के विधायकों को भी पटना बुला लिया है.  

दूसरी ओर, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात पर जीतनराम मांझी ने कहा कि नीतीश कोई नया खेल कर सकते हैं इसकी भनकर लालू को लग गई है. इसलिए उन्हें मनाने के लिए लालू और तेजस्वी सीएम आवास गए.  

नीतीश को मनाने में जुटे हैं लालू, मांझी के दावे से सियासी हलचल, 72 घंटे इंतजार कीजिए

बिहार में जारी राजनीतिक घमासान के बीच नीतीश की एनडीए में वापसी की अटकलें फिर से तेज हो गई हैं. मांझी ने भी यह कहा है कि एनडीए में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है. बीजेपी जो निर्णय करेगी सभी घटक दल उसके साथ रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश अगर फिर से एनडीए में आते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

Web Title : POLITICAL TURMOIL LIKELY IN BIHAR BY JANUARY 25, JITAN RAM MANJHI DIRECTS MLAS TO STAY IN PATNA

Post Tags: