तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

गिरिडीह : झारखंड के गिरिडीह में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार को तीन लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आकर बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. सभी की मौत मौके पर ही हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

खबरों के मुताबिक, गिरिडीह देवघर मुख्य मार्ग पर बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चपुआडीह के समीप यह सड़क भीषण हादसा हुआ है. जिसमें बाइक पर सवार तीन लोग जा रहे थे. बाइक पर पति-पत्नी और दो बच्चे सवार थे. वहीं, तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी. और बाइक सवार को कुचल दिया.

बाइक पर सवार पति-पत्नी और एक बच्चे की मौत टैंकर की चपेट में आने से मौके पर ही हो गई. जबकि एक बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. बताया जाता है कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गिरिडीह देवघर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. जाम की वजह से सड़क पर गाड़ियों की कतार लग गई है.

घटना की सूचना मिलने के बार पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, इलाके के एसडीपीओ भी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है और सड़क से जाम हटाने की मशक्कत कर रही है.

Web Title : THREE PEOPLE DEATH IN ROAD ACCIDENT IN GIRIDIH

Post Tags: