यूपी के दौरे पर अमित शाह, गोरखपुर में किसानों के जरिए करेंगे चुनावी समीकरणों को दुरुस्त

गोरखपुर : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को लखनऊ के डॉ. राममनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय के सभागार में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. शाह समझाएंगे कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों की सहकारी संस्थाओं के माध्यम से चुनावी समीकरणों को कैसे दुरुस्त कर जीत हासिल की जा सकती है.

इसी कड़ी में भाजपा किसान मोर्चा के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का उद्घाटन गोरखपुर में आज 3 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे. अधिवेशन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी किसानों को सम्बोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में देश भर से करीब 3200 किसान प्रतिनिधि अधिवेशन में शामिल होंगे.

जानकारी के मुताबिक 24 फरवरी को समापन सत्र में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मौजूद रहेंगे. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बड़ी रैली को सम्बोधित करेंगे. इस दौरान 30 फुट ऊंचे पार्टी झंडे का ध्वजारोहण करेंगे. अधिवेशन का औपचारिक उद्घाटन करने के बाद देश भर से आए किसान प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगे. बीजेपी ने राष्ट्रीय किसान रैली में ग्रामीण परिवेश को शो केस कर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं से बदल रहे गांव की ओर किसान प्रतिनिधियों का ध्यान आकर्षित किया जाएगा.

अधिवेशन में आने वाले प्रतिनिधियों को ग्रामीण शिल्पकारों के लिए सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजना की ओर ध्यान आकर्षित करने लिए कुल्हड़ में चाय दी जाएगी. निर्मित की जा रही झोपड़ी के जरिए यह बताने की कोशिश होगी कि किस तरह प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना शहरी/ ग्रामीण और मुख्यमंत्री आवास योजना ने झोपड़ी से निकाल लोगों को पक्के मकान में पहुंचा दिया है. इसी तरह मिट्टी के चूल्हे के जरिए उज्ज्वला योजना की सफलता सुनाई जाएगी.

Web Title : GORAKHPUR BJP PRESIDENT AMIT SHAH WILL PARTICIPATE IN KISSAN WORKSHOP IN GORAKHPUR

Post Tags: