LOC पर नापाक फायरिंग,1 जवान शहीद 2 घायल

आतंकवाद के पनाहगाह पाकिस्तान अपनी नापाक करतूत से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है. वह सीमा पार से लगातार घुसपैठ और सीजफायर का उल्लंघन जारी रखे हुए हैं. बुधवार को पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन और घुसपैठ की कोशिश की गई.

पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो जख्मी हो गए. वहीं, बुधवार को ही पाकिस्तान की तरफ से पंजाब इंटरनेशनल बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश को सीमा सुरक्षा बल ने नाकाम किया है. BSF ने अमृतंसर की तहसील अजनाला की पोस्ट बीएसएफ ने 2 पाकिस्तान हथियार बन्द घुसपैठियों को को मार गिराया है.

BSF ने दोनों घुसपैठियों के पास से एके-47 राइफल और एक मैगजीन के साथ ही 4 किलो हीरोइन बरामद किया है.

जानकारी के मुताबिक इन घुसपैठियों के पास से 9 एमएम पिस्टल, उसकी मैगजीन के अलावा 4 राउंड फायर भी मिली है. इनके पास से पाकिस्तान का मोबाइल और उसका SIM कार्ड भी मिला है. इन घुसपैठियों के पास से 20,000 पाकिस्तान की करेंसी भी मिली है.

सूत्र बताते हैं कि ये घुसपैठिए बड़ी साजिश के साथ पाकिस्तान की तरफ से भेजे जा रहे थे. क्योंकि इनके पास जो हथियार मिले हैं, वे काफी खतरनाक हैं. मालूम हो कि पाकिस्तान की ओर से हाल के दिनों में लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है, जिसका भारतीय सुरक्षा बल भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.




Web Title : PAKISTAN AGAIN DOES CEASEFIRE VIOLATION IN KUPWARA

Post Tags:

Pakistan BSF