तीन मौतों से फैली सनसनी, युवक और युवती का फांसी पर लटका मिला शव, 12 वीं की छात्रा थी युवती, सर्पदंश से दूसरी युवती ने तोड़ा दम

बालाघाट. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में एक ही दिन में तीन मौतो से सनसनी फैल गई. लालबर्रा में युवक और बैहर में युवती का शव फांसी पर लटका मिला है.  बताया जाता है कि मूलतः सिवनी जिले के बरघाट थाना अंतर्गत छपारा का रहने वाला 35 वर्षीय सुदामा पिता ढालसिंह पटले की गांेदिया में कपड़े की दुकान है, गत दिवस उसके ससुराल धारना में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने वह आ रहा था, लेकिन वह ससुराल नहीं पहुंचा. जिसका शव, 25 अप्रैल को लालबर्रा पुलिस ने कंजई के जंगल में फांसी पर लटका बरामद किया है. हालांकि युवक ने फांसी कब और क्यो लगाया? यह जांच का विषय है, युवक की संदेहास्पद मौत के मामले में जानकारी मिलने के बाद लालबर्रा पुलिस ने शव पंचनामा कार्यवाही के बाद पीएम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

जबकि बैहर थाना अंतर्गत खोलवा में शिवानी पिता बिसनसिंह टेकाम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके भी आत्महत्या करने का कारण, अस्पष्ट है. बैहर थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी की मानें तो शिवानी 12 वीं कक्षा की छात्रा था. जिसकी मौत को लेकर परिजनों के बयान और पीएम के बाद ही कोई जानकारी स्पष्ट हो पाएगी. संभावना व्यक्त की जा रही है कि गत दिवस परीक्षा परिणाम के घोषित होने के बाद छात्रा शिवानी का आत्महत्या किया जाना. कहीं ना कहीं परीक्षा परिणाम से प्रभावित है. हालांकि पुलिस ने अभी शिवानी की मौत के कारणों को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है. जिसके शव का पीएम करवार पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है.  

एक अन्य घटना में बैहर थाना अंतर्गत ग्राम मोहगांव के पर्रापुर में बीती रात्रि घर में सोई 19 वर्षीय करिश्मा पिता हिम्मत सिंह गजाम को सांप ने काट लिया. जिसे गंभीर हालत में उपचारार्थ बैहर स्वास्थ्य केद्र में भर्ती कराया गया था. जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवती की मौत की जानकारी पर बैहर पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में बैहर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.  


Web Title : SENSATION SPREAD BY THREE DEATHS, BODY OF YOUNG MAN AND YOUNG WOMAN FOUND HANGING, YOUNG WOMAN WAS A STUDENT OF 12TH CLASS, ANOTHER YOUNG WOMAN DIED DUE TO SNAKEBITE