मानदेय नहीं मिलने के कारण कुंजबना कल्याण अस्पताल के कर्मचारियों ने दिया धरना

नाला (जामताड़ा)- विगत कई महीनों से कुंजबना कल्याण अस्पताल के कर्मचारियों का वेतन भुगतान नहीं होने के कारण गुरुवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर डटे हुए हैं. इस संबंध में कर्मचारियों ने एक मांग पत्र विधानसभा अध्यक्ष को भी सौंपा.  

मांग पत्र में दर्शाया गया है कि विगत 5- 6 महीने से कर्मचारियों का वेतन भुगतान नहीं होने के कारण कर्मचारियों के समक्ष भुखमरी की स्थिति आ गई है. वहीं लोग अपना परिवार का भरण -पोषण करने में भी असमर्थ हो रहे हैं. कंपनी द्वारा कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई है जबकि कंपनी को कई बार कर्मचारियों की ओर से जानकारी दी गई है

इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र नाथ महतो ने सभी कर्मचारियों को आश्वासन दिया है कि वे इस संबंध में सकारात्मक पहल करेंगे. कर्मचारियों ने कहा कि जब तक हमारी मांगे व वेतन  भुगतान नहीं होता है तब तक यह धरना जारी रहेगा.

मौके पर विकास माजी, वीरू हेंब्रम, अनील माजी, ज्योति मुर्मू, प्रदीप कुमार, मंजुला सोरेन, भागवत राय, मणिलाल मंडल, स्टेला मुर्मू फुल कुमारी हेंब्रम, अमिता कुमारी, अंकिता टूडू, सीता सोरेन, मोनिका हांसदा, फुलमनी कुमारी, रेखा सोरेन, रीना हेंब्रम लिखनी हांसदा, आनंदी महतो, प्रमिला मरांडी के अलावे अन्य कर्मचारी मौजूद थे.

Web Title : EMPLOYEES OF KUNJBANA KALYAN HOSPITAL STAGED DHARNA DUE TO NON RECEIPT OF HONORARIUM

Post Tags: