धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर आज भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के विंग ने गुरुवार को हेमंत सोरेन का किया पुतला दहन

धनबाद ( संतोष कुमार): धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर आज भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के विंग ने गुरुवार को हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया.

 आपको बता दूं कि  विधान सभा में नमाज पढ़ने के लिए कक्ष आवंटित की गई थी जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी के सांसद, विधायक और नेतागणों ने विधानसभा में इसका भरपूर विरोध किया. विरोध के दौरान हेमंत सरकार के निर्देश पर भाजपाइयों पर लाठीचार्ज की गई जिसमें कई भाजपा के नेता घायल हो गए.

इस पूरे मामले में धनबाद के भारतीय जनता पार्टी के नेता नितिन भट्ट ने कहा कि हेमंत सरकार की तुष्टीकरण की नीति नहीं चलेगी. विधानसभा में नमाज के कक्ष आवंटित करना हेमंत सरकार एक विशेष धर्म को दर्जा दे रही है. भट्ट ने कहा कि हम किसी धर्म के खिलाफ नहीं हैं. हमें भी वहां पर पूजा पाठ करने के लिए कक्ष आवंटित किया जाए. जिस तरह से भाजपाइयों पर लाठीचार्ज की है गई है उसको लेकर के भारतीय जनता पार्टी पुरजोर विरोध करती है.

हेमंत सरकार लाठी के जोर पर सरकार चलाना चाहती है. धनबाद में भी छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया था. रांची में विधानसभा के पास में भाजपाइयों  के विरोध के दौरान लाठीचार्ज किया गया है. अगर इस पर न्याय नहीं मिलता है तो आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी चुप नहीं बैठेगी और लगातार आंदोलन करते रहेगी.