रोटरी टाइगर्स के मेगा स्वास्थ्य शिविर में 12 सौ छात्र, छात्राओं का किया गया उपचार

बालाघाट. रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाइगर्स का महाविद्यालय छात्र, छात्राओं के लिए निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन 15 फरवरी को किया गया. शासकीय जटाशंकर त्रिवेदी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्रातः 11 बजे से अपरान्ह 04 बजे तक आयोजित इस शिविर में लगभग 12 सौ छात्र, छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच कर उन्हें उचित परामर्श दिया गया और आवश्यकतानुसार निःशुल्क दवाए प्रदान की गई. यह आयोजन रोटरी क्लब ऑफ टाईगर्स, आईएमए, जिला चिकित्सालय, इनरव्हील क्लब, पी. जी. कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया.

जिसका शुभारंभ पूर्व मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर नाना कावरे, महाविद्यालय जनभागीदारी अध्यक्ष श्रीमती मौसम हरिनखेड़े और नपाध्यक्ष श्रीमती भारती सुरजीतसिंह ठाकुर के आतिथ्य में किया गया. अतिथियों ने महाविद्यालय विद्यार्थियों के लिए आयोजित स्वास्थ्य शिविर की सराहना करते हुए कहा कि पहली बार संस्था ने सहयोग के साथ महाविद्यालय विद्यार्थियों के स्वास्थ्य जांच की दिशा में पहल की है, जो निश्चित ही प्रेरणा देगी.  इस दौरान रोटरी बालाघाट टाईगर्स अध्यक्ष रोटे. देवेन्द्रसिंह चंदेल, सचिव रोटे. विशाल मंगलानी, शिविर प्रभारी रोटे. इकबाल मंसुरी, आईएमए सचिव डॉ. विक्की खोब्रागढ़े, महाविद्यालय प्राचार्य पी. आर. चंदेलकर, प्रो. पी. आर. कातुलकर, शिविर सहप्रभारी आदित्य पंडित सहित निजी चिकित्सक और महाविद्यालय परिवार उपस्थित था.  

महाविद्यालय में अध्ययनरत हजारों छात्र, छात्राआंे का बेहतर स्वास्थ्य सुविधा एक ही छत के नीचे मिल सके, इस उद्देश्य के साथ आयोजित स्वास्थ्य शिविर में महिला चिकित्सको ने महाविद्यालयीन छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच की. इसके अलावा जिला चिकित्सालय और निजी चिकित्सको ने भी अपनी-अपनी सेवाए देकर महाविद्यालय विद्यार्थियों के स्वास्थ्य की जांच की.  रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाइगर्स अध्यक्ष देवेन्द्रसिंह चंदेल और सचिव रोटे. विशाल मंगलानी ने बताया कि स्वास्थ्य शिविर के साथ ही पीड़ित मानवता के सेवार्थ, जिला चिकित्सालय में रक्त की कमी के कारण मरीजों को परेशान ना होने पड़े, इसके लिए रक्तदान किया गया. जिसमें महाविद्यालय विद्यार्थियों और  अन्य रक्तदाताओं ने 50 यूनिट का रक्तदान किया. ताकि रक्तदान से किसी की जिंदगी बचाई जा सके.  


Web Title : 1200 STUDENTS, GIRLS TREATED AT ROTARY TIGERS MEGA HEALTH CAMP