राज्यसभा सांसद की गिरफ्तारी के खिलाफ आप का धरना, मोदी सरकार कर रही लोकतंत्र की हत्या-आप

बालाघाट. शराब घोटाले में बुधवार को ईडी द्वारा गिरफ्तार किये गये राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के बड़े चेहरे संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने इसका विरोध शुरू कर दिया है. राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी और लोकसभा प्रमुख शिव जायसवाल के नेतृत्व में गांधी प्रतिमा के समक्ष आम आदमी पार्टी ने धरना दिया और कार्यवाही को अलोकतांत्रिक बताते हुए मोदी सरकार के ईशारे पर कार्यवाही किये जाने की बात कही.

लोकसभा प्रमुख शिव जायसवाल ने कहा कि राज्यसभा में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजयसिंह की बुलंद आवाज को दबाने का काम मोदी सरकार कर रही है. सरकार अडानी-अंबानी पर उठाये जाने वाले आवाज को सुनना पसंद नहीं करती है. पहले उन्हें संसद से बाहर किया गया फिर ईडी के माध्यम से गिरफ्तार किया गया है लेकिन लोकतंत्र की हत्या करने वाली मोदी सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से खड़ी है और ऐसी पार्टी को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पित है.

जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने कहा कि जब से देश में इंडिया नाम का एलायंस बना है, तब से मोदी सरकार घबराई हुई है. अलोकतांत्रिक तरीके से पार्टी के राज्यसभा सांसद को गिरफ्तार किये जाने के बावजूद उनके पास से एक रूपया नहीं मिला. उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार अपने भ्रष्टाचार और अपने दोस्तो के बारे मंे सुनना नही चाहती है और सुनाने वालो की आवाज बंद करना चाहती है.


Web Title : AAP SITS IN PROTEST AGAINST RAJYA SABHA MPS ARREST, SAYS MODI GOVT IS KILLING DEMOCRACY