अनुराग ने फूंका बगावत का बिगुल, जनसैलाब के साथ निकाली रैली, जगह-जगह अनुराग का किया गया स्वागत, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लडुंगा जनता की लड़ाई-अनुराग

बालाघाट. कल तक कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में पहचाने जाने वाले अनुराग चतुरमोहता ने बालाघाट मंे कांग्रेस प्रत्याशी के रूप मंे उनका नाम बदलने से व्यथित होकर बगावत का बिगुल फूंक दिया है. अपने नेता को कांग्रेस द्वारा टिकिट नहीं देने से नाराज कार्यकर्ता अनुराग को समर्थन देने जनसैलाब के रूप में 9 नवंबर को रैली में नजर आये, शहर में अनुराग की रैली में जनसैलाब देखते ही बनता था, दूर-दूर तक अनुराग की रैली में युवाओं और ग्रामीण क्षेत्र से पहुंचे लोगों की भागीदारी दिखाई दे रही थी. जिसमें युवाओं के साथ गांव-गांव से पहुंचे ग्रामीण मौजूद थे. अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओ की आवाज पर अनुराग चतुरमोहता ने 9 नवंबर को बालाघाट विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. 9 नवंबपर को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में बालाघाट विधानसभा में ताल ठोंककर चुनावी चुनौती देने अनुराग ने शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाई. इस दौरान अनुराग के वास्ते खाली कर दो रास्ते के नारे कार्यकर्ता और समर्थक लगाते रहे.  

  आज दोपहर 12 बजे गुलमोहर होटल से निकली निर्दलीय प्रत्याशी अनुराग चतुरमोहता की रैली में बड़ी संख्या में युवा और ग्रामीण क्षेत्र के लोग भारी संख्या में पहुंचे थे. जबकि आज 9 नवंबर को दीपावली त्यौहार पर ग्रामीण क्षेत्र में गाय खेलने का बड़ा त्यौहार होने के बावजूद ग्रामीण क्षेत्र से युवा और ग्रामीणों की भारी मौजूदगी ने विरोधियों को चिंतित कर दिया है. युवा इंकलाब के नारे को बुलंद करते हुए अनुराग चतुरमोहता ने अपने शहर में जनसैलाब के साथ रैली निकाली और शहर की जनता का आशीर्वाद लिया.  

इस दौरान उन्होंने प्रेस से चर्चा करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी अनुराग चतुरमोहता ने कहा कि कार्यकर्ताओ की मांग थी कि हम किसी के बैनर तले नही बल्कि निर्दलीय चुनाव लड़े, जिसके चलते उन्होंने निर्दलीय लड़ने का फैसला किया है और उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता उन्हें अपना प्रत्याशी बनाकर बालाघाट में अपना समर्थन देंगी. श्री चतुरमोहता ने कहा कि वह हमेशा किसान, शोषित, पीड़ित, दलित और आमजन की लड़ाई लड़ते रहे है और लड़ते रहेंगे.

आज 9 नवंबर को अनुराग चतुरमोहता के चुनावी शंखनाद रैली होटल गुलमोहर से होकर हनुमान चौक, नया सराफा, सुभाष चौक, महावीर चौक, राजघाट चौक, काली पुतली चौक, जयस्तंभ चौक से होकर आंबेडकर चौक से पुनः होटल पहुंची. जहां रैली का समापन किया गया. इस दौरान पूरे मार्ग में निर्दलीय प्रत्याशी अनुराग चतुरमोहता का जगह-जगह व्यापारी, दुकानदार और शहर की जनता ने स्वागत कर अपना समर्थन का भरोसा दिलाया.

Web Title : ANURAG HAS BEEN BLEW REVOLTING BUGLE, A RALLY WITH JANASAILAB, A RELOCATION, A RECEPTION, A LADUGA AS A INDEPENDENT CANDIDATE AND A BATTLE OF THE PUBLIC.