मानव सेवियों के कारण वायरस को रोकने में मिली कामयाबी-गौरीशंकर बिसेन, महामारी से जंग लड़ रहे वीर कर्मवीरों का भाजपा के कोरोना वारियर्स ने किया सम्मान

बालाघाट. भाजपा राष्ट्रीय एवं प्रदेश संगठन नेतृत्व ने कोरोना वायरस से जंग में सराहनीय कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है. इसकी शुरूआत नगर के काली पुतली चौक में बुधवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक, कोतवाली थाना प्रभारी और स्थानीय बल को सम्मान पत्र देकर उन पर आत्मीय पुष्प वर्षा कर की गई.  

प्रदेश के पूर्व मंत्री और विधायक गौरीशंकर बिसेन के मार्गदर्शन और नेतृत्व में भाजपा के कोरोना वारियर्स ने बहादुर जवानों को गणमान्य जनों से हस्ताक्षर युक्त सम्मान पत्र सौंपा. वहीं मास्क और शुद्धीकरण सामग्री सैनिटाईजर वितरित की गई. साथ ही नगर के अलग-अलग चौक चौराहे में तैनात पुलिस कर्मियों का भी सम्मान कर सैनिटाईजर एवं मास्क दिये गये. इस दौरान विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि कोरोना वायरस से जंग एवं रोकथाम को लेकर पुलिस प्रशासन लॉकडाउन का पालन करा रही है. इस जंग में सभी संबंधित कर्मी सराहनीय योगदान दे रहे हैं. इस दौरान पुलिस प्रशासन को बहुत विपरित परिस्थितियों में काम करना पड़ रहा है. देश एवं प्रदेश के अनेक हिस्सों में पुलिस पर भी हमला करने का प्रयास किया गया है. ऐसी विपरीत परिस्थितियों में भी पुलिस का प्रत्येक अधिकारी एवं जवान पूरी मुस्तैदी से अपने कर्तव्य पथ पर डटा हैं इसलिये हम इनका कितना भी सम्मान करें वो इनके कर्तव्य के सामने नगण्य हैं पुलिस लॉकडाउन के पालन के साथ-साथ गरीबों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण कर रही है. वहीं चिकित्सक, नर्स सहित स्वास्थ्य कर्मी इससे निपटने को लेकर रात दिन लगे हैं. इनका सम्मान आज सुबह 11 बजे किया जाएगा.

कर्तव्य और दायित्व काबिले तारीफ

सफाई कर्मचारी, बैंक कर्मी, डाक विभाग कर्मी इस विकट समय में भी अपने दायित्व को निभा रहे हैं. हर दिन सफाईकर्मी कचरा प्रबंधन के अलावा कीटनाशकों का छिड़काव आदि कर रहे है. यह उल्लेखनीय कर्तव्य और दायित्व काबिले तारीफ है. यह कहते हुए विधायक बिसेन ने भाजपा संगठन की ओर से उन सभी का आभार व्यक्त किया. जो संकट काल में मानव सेवा में लगे हैं. जिससे कोरोना के प्रभाव को रोकने में बहुत हद तक कामयाबी मिल सकी है. ऐसे वीर कर्मवीरों का पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन के साथ दिलीप चौरसिया, संजय खंडेलवाल, सत्यनारायण अग्रवाल, सुरजीत सिंह ठाकुर, जुगनू जयसवाल, गुलशन भाटिया, हिमांशु चौकसे, राजेश लिल्हारे, अजय सुखदेवे, राजेंद्र चौधरी, सुमित यादव सहित अन्य कोरोना वारियर्स ने अलग-अलग अभिनंदन किया.


Web Title : BJPS CORONA WARRIORS HONOURED BY THE SUCCESS OF HUMAN VOLUNTEERS TO PREVENT THE VIRUS GARISHANKAR BISEN, THE HEROIC KARMVEERS WHO ARE FIGHTING THE EPIDEMIC