कुंये में डूबने से पिता, पुत्री और बेटे की मौत, लालबर्रा के नगपुरा में दर्दनाक घटना से मातम का माहौल

बालाघाट. लालबर्रा क्षेत्र के ग्राम नगपुरा में आज सुबह हुए दर्दनाक हादसे में पिता, बड़ी बेटी और पुत्र की मौत हो गई. घटना की खबर लगते ही घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद लालबर्रा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर लोगों के सहयोग से रस्सी में खटिया बांधकर मृतकों का शव कुंये से निकाला. जिसके बाद शव बरामदगी कार्यवाही कर शवों को पीएम के लिए लालबर्रा अस्पताल भिजवाया.

इस दर्दनाक घटना की जानकारी के बाद लोगांे के चेहरे पर गम देखा गया. एकसाथ तीन लोगों की मौत से पूरा गांव में मातम का माहौल है. हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि तीना कुंये में कैसे गिरे, लेकिन जो जानकारी सामने आ रही है उसके अनुसार नगपुरा निवासी 32 वर्षीय इन्द्रकुमार पिता सेवकराम बनोटे अपने बड़ी बेटी 6 वर्षीय लुबानी और छोटे पुत्र 3 वर्षीय रितिक को लेकर खेत गये थे. जहां वह खेत में कचरा काट रहे थे, इस दौरान पिता के साथ खेत आये बेटी और बेटा, खेलते-खेलते कुंये तक पहुंच गये, जहां अनियंत्रित होकर दोनो कुंये में गिर पड़े, जिसे बचाने उतरे पिता भी कुंये में गिर गये. काफी समय बाद जब वह घर नहीं लौटे और दिखाई नहीं दिये तो उनकी खोजबीन की गई. काफी देर बाद लोगों ने उनके शवो को कुंये में देखा. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को मिली.  

घटना की जानकारी के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी श्री परतेती, लालबर्रा थाना उपनिरीक्षक श्री मंगोलिया, एएसआई जयंत पिछोड़े, आरक्षक प्रवेश वर्मा, शहजाद खान और सैनिक योगेश बनवाले, नेतराम राहंगडाले एवं कोरीलाल ऐड़े घटनास्थल पहुंचे. जहां लोगों की मदद से पिता और बच्चों के शवों को कुंये में खटिया डालकर बाहर निकाला गया.  

बताया जाता है कि मृतक इन्द्रकुमार बड़ा किसान था. पूरा परिवार एकसाथ रहता था. जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों को मिली, परिजनों के आंखो से आंसु थमने का नाम नहीं ले रहे थे. वही दो मासुम बच्चांे साथ पिता की मौत ने पूरा गांव गमगीन नजर आया. बहरहाल लालबर्रा पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लालबर्रा अस्पताल भिजवाया, जहां शवों का पोस्टमार्टम करके शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में लालबर्रा पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है.  


Web Title : FATHER, DAUGHTER AND SON KILLED IN WELL BEING, MOURNING TRAGIC INCIDENT AT NAGAPURA IN LALBARRA