बसपा से पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने भरा नामांकन, कांग्रेस प्रत्याशी पर बोला हमला, टिकिट बदलने वाले कैसे प्रत्याशी के नाम से मांगेगे वोट

बालाघाट. 27 मार्च को नामांकन के अंतिम दिन पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने बसपा प्रदेशाध्यक्ष इंजी. रमाकांत पीपल, जिलाध्यक्ष इंजी. महेन्द्र सहित अन्य बसपा नेताओं की मौजूदगी में नामांकन जमा किया.  इससे पूर्व निज-निवास से पैदल रैली के साथ सर्किट हाउस मार्ग होते हुए नामांकन रैली निकाली. जिसमें बसपा पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं के अलावा मुंजारे समर्थक बड़ी संख्या मंे मौजूद थे.

उन्होंने कहा कि हम जनता के बीच महिला अत्याचार, बेरोजगारी, महंगाई और विकास के मुद्दो के साथ जाएंगे. बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र में कोई टक्कर में नहीं है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व विधायक, पूर्व सांसद और तीन विधायक दिल्ली, कांग्रेस के प्रत्याशी को बदलने की मांग को लेकर गए थे. अब वह किस तरह से प्रत्याशी के लिए टिकिट मांगेगे. कांग्रेस की वरिष्ठ स्तर पर भाजपा के साथ बालाघाट संसदीय सीट को लेकर सेटिंग हो गई है. जिसके चलते पार्टी ने ऐसा प्रत्याशी दिया, जिसे कोई पहचानता नहीं है.


Web Title : FORMER BSP MP KANKAR MUNJARE FILED HIS NOMINATION FOR THE LOK SABHA ELECTIONS.