भाजपा कार्यालय में मंत्री कावरे आमजन से हुए रूबरू,विकास के मुद्दे और समस्याओं पर विस्तार से की चर्चा, राहत में जुटने की अपील

बालाघाट. प्रदेश शासन के आयुष व जल संसाधन विभाग के मंत्री रामकिशोर नानो कावरे ने कल निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार जिला भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आम जनमानस, जनप्रतिनिधियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए. इस दौरान मंत्री श्री कावरे ने आंगनतुकों से क्षेत्र के विकास के मुद्दे और समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की.  

मीडिया प्रभारी हेमेन्द्र क्षीरसागर ने बताया कि मंत्री श्री कावरे ने आयुष व जल संसाधन विभाग की संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं से उपस्थित जनों को अवगत करवाया. बेहतर इन योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की गुजारिश की. ताकि जरूरतमंद इन से लाभान्वित होकर अपनी सरकार, अपने द्वार का लाभ उठाएं. इस अवसर पर वारासिवनी क्षेत्र के पूर्व विधायक डॉ. योगेंद्र निर्मल, भाजपा नेता दिलीप चौरसिया, छगन हनवत, शैलेंद्र शेट्टी, सत्यनारायण अग्रवाल, संजय खंडेलवाल, सुरजीत सिंह ठाकुर, मोनू पांडे, राजेश त्रिवेदी, भूपेंद्र सोहागपुरे, गुलशन भाटिया, रानू श्रीवास्तव, खेमेंद्र गौतम, संजू ब्रम्हे, विकास खुरसेल, सुमित यादव, जुगनू जायसवाल और अखिलेश चौरे समेत  आमजन, जनप्रतिनिधि और आदि भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

जिंदगी बचाने का बहुमूल्य कार्य किया-रामकिशोर कावरे

मंत्री रामकिशोर कावरे ने कहा कि इस कोरोना संक्रमण काल में प्रदेश के आयुष विभाग ने लोगों की जिंदगी बचाने का बहुमूल्य कार्य किया है. आधुनिक चकाचौंध और नव तकनीकी की युग में आंखों से ओझल हो चुकी हमारी जड़ी बूटी औषधियां पुनः उपयोग में आकर रामबाण सिद्ध हो रही है. जिसमें त्रिकूटचूर्ण और आरोग्य कायम चूर्ण का कोई जवाब नहीं. दौरान श्री कावरे ने कहा कोरोना से बचाव ही एकमात्र उपाय है, इसीलिए 2 गज की दूरी और मास्क जरूरी का मूल मंत्र अपनाते हुए साफ-सफाई, सरकारी और स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन करना हम सबकी जिम्मेदारी है. तभी हम इस महामारी से अपने और अपनों को बचा सकते हैं. अलावा अनवरत हो रही बरसात में विशेष सतर्कता, सावधानी बरतते हुए जान माल की सुरक्षा और राहत कार्य में सहयोग करने की अपील भी की.  

जनसेवा के कार्य में प्राण-पण से जुटना होगा-रमेश भटेरे 

भाजपा जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक रमेश भटेरे ने कार्यालय भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ संगठन और पार्टी द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों संबंध में विचार विमर्श किया. उन्होंने सेवा ही संगठन है के तहत सरकार की योजनाओं और सेवा के कार्यों को गतिमान बनाए रखने की बात कही. श्री भटेरे ने कहा कि इस विपत्तिकाल में भी केंद्र और राज्य सरकार ने जनता जनार्दन की सेवा और विकास मूलक कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. लिहाजा हमें भी सरकार के साथ-साथ भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते जनसेवा के कार्य में प्राणपण से जुटना होगा. अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याण की योजना और सहायता पहुंचाने की जवाबदेही निभानी होगी.

Web Title : IN THE BJP OFFICE, MINISTER KAVRE APPEALS TO THE PEOPLE TO DISCUSS THE ISSUE OF DEVELOPMENT AND PROBLEMS IN DETAIL, TO JOIN THE RELIEF.