काका का हत्यारा भतीजा गिरफ्तार, शराब मांगने पर भिखारी बोलने से नाराज था भतीजा

बालाघाट. लामता थाना अंतर्गत डोंगरबोड़ी में बीते 1 मार्च की रात शराब मांगने पर काका द्वारा भिखारी कहने के विवाद में भतीजे अशोक सिरसाम ने अपना काका 45 वर्षीय सतनपलाल पिता जियायाल सिरसाम की उभारी से पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी भतीजा अशोक सिरसाम फरार हो गया था. घटना के बाद से लामता पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. लामता पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी 29 वर्षीय अशोक पिता भेजलाल सिरसाम को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है.

  थाना प्रभारी श्री बघेल ने बताया कि घटना की रात्रि सतनपाल सिरसाम किसी अन्य साथ बैठकर घर में शराब पी रहे थे. इस दौरान ही वहां अशोक आया, जिसने अपने काका से शराब पिलाने की बात कही. जिस पर उसे काका ने शराब मांगने पर भतीजे अशोक को भिखारी क्या बोला, अशोक आक्रोशित हो उठा और पास में रखे गाड़े से उभारी निकालकर अपने चाचा सतनपाल पर हमला बोल दिया. जिससे उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सो में चोटें आने पर उसे लामता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां सतनपाल की मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी भतीजा फरार था.

इस मामले में पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी भतीजे अशोक सिरसाम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था. आरोपी की तलाश कर रही पुलिस ने अंततः घटना के 24 घंटे के भीतर आरोपी भतीजे को खोजकर उसे गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया.  

Web Title : KAKAS KILLER NEPHEW ARRESTED, BEGGAR WAS OUTRAGED BY SPEAKING ON DEMAND FOR ALCOHOL NEPHEW