आप के साथ लडुंगा आम आदमी की लड़ाई-अनुराग, मंत्री बिसेन और कमलनाथ की सांठगांठ से बदली गई बालाघाट और वारासिवनी की टिकिट-आरोप, आज भरेंगे आप से नामांकन

बालाघाट. कांग्रेस द्वारा टिकिट पक्की होने के बाद ऐनमौके पर बदली गई बालाघाट विधानसभा टिकिट से क्षुब्ध होकर अपने 500 कार्यकर्ताओं के साथ आज 8 नवंबर को युवा नेता अनुराग चतुरमोहता ने आप जिला संयोजक दिलीप चौधरी और आप पदाधिकारियो की मौजूदगी में आप की सदस्यता ली. आप में शामिल होने के बाद युवा नेता अनुराग चतुरमोहता ने कहा कि वह आप के साथ आम आदमी की लड़ाई लड़ेंगे. आज 9 नवंबर को वह आप कार्यकर्ताओं और अपने समर्थको के साथ नामांकन रैली निकालकर अपना नामांकन दाखिल करेंगे. श्री चतुरमोहता ने कहा कि वह पूर्व की तरह आम आदमी, किसान, शोषित, पीड़ित और दलित समाज की लड़ाई को वह आप में रहकर भी उसी तरह लड़ेंगे, जिस तरह से वह लड़ते आये है.

अनुराग ने बालाघाट और वारासिवनी में कांग्रेस को जिंदा रखने वाले कांग्रेस नेताओ का गला घोंटने की बात कहते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की आपसी सांठगांठ से बालाघाट और वारासिवनी विधानसभा की सीट पर प्रत्याशियो को बदला गया है. जिसका दुष्परिणाम कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में उठाने पड़ सकते है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर टिकिट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब तक प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ है, तब तक प्रदेश का भला नहीं हो सकता और जिस तरह से उनके रहते टिकिटो का बंदरबांट किया गया है उससे प्रदेश मंे कांग्रेस को अपनी चुनावी गत के कारण कमलनाथ को एक दिन शर्मिंदा होना पड़ेगा.  

कांग्रेस को लेकर सर्वे और पर्यवेक्षको की भागम-भाग को भी औपचारिकता बताते हुए सारे सर्वे में मेरा नाम था, जिसके बाद भी कांग्रेस ने उनकी तय टिकिट को काट दिया गया है. उन्होने कहा कि मंत्री के बंगले से एक तुगलक तक जाने वाले रास्ते का ही परिणाम है कि लगातार मेरे द्वारा मंत्री गौरीशंकर बिसेन के खिलाफ आवाज उठाने और उन्हें इस चुनाव में मुझसे खतरा होने का आभाष होने के कारण एक सोची समझी राजनीति के तहत टिकिट से बेदखल करने का प्रयास किया गया है. जिससे ग्रामीण क्षेत्र का कार्यकर्ता नाराज है.  

आप जिला संयोजक दिलीप चौधरी ने कहा कि दोनो ही पार्टी परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति कर रही है. बालाघाट मंे जहां भाजपा ने पंवार समाज से मंत्री गौरीशंकर बिसेन को प्रत्याशी बनाया है वहीं पंवार वोटो को हासिल करने कांग्रेस ने भी पंवार समाज के प्रतिनिधि को मैदान में उतरकर अपनी जातिवादी राजनीति का परिचय दिया है. जबकि आप सर्वहारा वर्ग की पार्टी है. जिसमें परिवारवाद और जातिवाद का कहीं कोई स्थान नहीं है, उसका एक लक्ष्य विकास का है. श्री चौधरी ने बालाघाट विधानसभा में युवा प्रत्याशी अनुराग चतुरमोहता के नेतृत्व में बालाघाट और जिले की  सभी विधानसभा सीटो पर जीत का दावा किया.


Web Title : LADUGA COMMON MANS BATTLE WITH YOU ANURAG, MINISTER BISEN AND KAMAL NATH BALAGHAT AND VARASIVANI OF TICKETS CHARGES, TODAY FILL YOU