शहर में मां-बेटी की हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस, एसपी समीर सौरभ पहुंचे घटनास्थल

बालाघाट. बालाघाट शहर के रेलवे स्टेशन मार्ग स्थित एक निजी हॉटल की गली में मकान की देखरेख करने वाली वयोवृद्ध मां चंद्रावंती लिल्हारे और लगभग 55 वर्षीय बेटी फूलवंता पति बुलाकी सुलाखे की हत्या ने शहर में सनसनी मचा दी.   घटना 01 नवंबर बुधवार के देरशाम की है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर, सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा सहित अनुविभाग के तीनो थाना के अधिकारी और पुलिस बल मौजूद था. घटनाक्रम के अनुसार रेलवे स्टेशन मार्ग पर एक निजी हॉटल के पीछे स्थित रमेश के मकान की मां-बेटी केयर टेकर थी. बताया जाता है कि मृतिका फूलवंता का पति कर्नाटक में रेलवे डिपार्टमेंट में कार्यरत छोटी बेटी ज्योति के पास थे. जबकि बेटा और बहु दतिया में है, वही उनकी बड़ी बेटी दामाद के साथ भोपाल में निवास करती है. हालांकि अब तक हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है और हत्या किसने और क्यों की? जिसकी पुलिस जांच कर रही है.  

बताया जाता है कि 1 नवंबर को सुबह वह दोनो दिखाई दी थी. जिसके बाद से पड़ोसियों ने नहीं देखा. मूलतः परिवार नैतरा निवासी था. जो बीते दिनो समनापुर से वापस लौटे थे. हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है लेकिन हत्या में  रिश्तेदारों ने तंत्र मंत्र किये जाने की आशंका भी जताई है. घर में नहीं रहने पर गड्ढे खोदे गये है जो एक बड़ा रहस्य है.  पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि डबल मर्डर में मां-बेटी के सिर पर भारी हथियार से चोट पहुंचाई गई है. जिससे उनकी मौत हुई है. मौकास्थल पर पुलिस टीम और एफएसएल टीम जांच में जुटी है. जल्द ही हम आरोपियों को ट्रेस कर लेंगे. हत्या को चुनौतीपूर्ण बताते हुए पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने कहा कि चूंकि महिला के हाथ में सोने के कंगन और चाबियां होने यह संभावना कम ही है कि, लेकिन अभी कुछ भी कह पाना जल्दबाजी होगी. जांच की जा रही है, प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि दोनो मां-बेटी एक प्रापर्टी की केयर टेकर थी, जिसके ऑनर बाहर रहते है.


Web Title : MOTHER DAUGHTER MURDER CASE: POLICE INVESTIGATING THE MURDER OF MOTHER AND DAUGHTER IN THE CITY, SP SAMEER SAURABH REACHED THE SPOT