मगदर्रा में तालाब किनारे मिला पौंडी निवासी का शव, संदेहास्पद मौत की जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. रविवार को ग्रामीण थाना अंतर्गत मगदर्रा में नवीन तालाब के पास अर्धनग्न शव दिखाई देने की खबर से सनसनी मच गई. खबर मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.  घटना की जानकारी के बाद ग्रामीण थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और मृतक का शव बरामद किया. हालांकि शुरूआत में इस शव की पहचान नहीं हो सकी थी लेकिन कुछ देर बाद शव की पहचान परसवाड़ा अंतर्गत पोंडी निवासी खेमलाल चौधरी के रूप में हो गई.  

हालांकि खेमलाल की मौत को लेकर कोई स्पष्ट कारण समझ नहीं आने पर पुलिस संदेहास्पद मौत मानकर जांच कर रही है. पुलिस की मानंे तो सुबह तालाब की ओर से जा रहे ग्रामीणों को तालाब किनारे शव दिखाई दिया. चूंकि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के चोटें नहीं होने से, मृतक की मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि घटना के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण के साथ ही फॉरेंसिंक टीम से भी जांच कराई है.  

ग्रामीण थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत की मानें तो मृतक के शरीर में किसी प्रकार के कोई चोटो के निशान नहीं होने से हत्या का कोई एंगल नजर नहीं आ रहा है, संभावना है कि विगत दिनों 29 सितंबर को खेमलाल चौधरी, तुमड़ीटोला में अपने रिश्तेदार के घर से शाम 6 बजे निकला था. संभावना है कि तालाब के पास किसी जंतु के काटने या फिर ब्रेन हेमरेज और हार्ट अटैक के कारण खेमलाल की मौत दो दिन पूर्व ही हो गई है. फिलहाल घटना में मृतक की मौत, संदेहास्पद होने से मृतक का पीएम कराया गया है, पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही साफ हो पायेगा कि आखिर मौत की वास्तविक वजह क्या है.


Web Title : POONDI RESIDENTS BODY FOUND ON POND IN MAGADARA, POLICE INVESTIGATING SUSPICIOUS DEATH