प्रधानमंत्री मोदी जी देश की बागडोर सौंपने प्रदेश की 29 सीट जीताए, सीएम डॉ. मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा आशीर्वाद, प्रत्याशी के नाम की जगह सीएम की जुबान से निकला कविता, सुधारी गलती

बालाघाट. निर्धारित कार्यक्रम से 27 मार्च को देरी से पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव ने लगभग आधा घंटे का रोड-शो किया है और भाजपा प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा. शाम होने से हेलिकाप्टर उड़ने के समय के मद्देनजर सीएम डॉ. मोहन यादव ज्यादा समय नहीं दे सके लेकिन जिले की जनता और भाईयों बहनों की जयकार करते हुए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि जब तक वह प्रत्याशी को जीता नही देते है चैन से नहीं बैठेगें.

27 मार्च को नामांकन के अंतिम दिन, नामांकन जमा करने के बाद भाजपा प्रत्याशी भारती पारधी की चुनावी आगाज रैली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व्ही. डी. शर्मा, केबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल, सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन, विधायक मुनमुन राय, भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर कावरे, विधायक गौरव पारधी, राजकुमार कर्राहे, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, भाजपा नेत्री लता ऐलकर, पूर्व विधायक प्रदीप जायसवाल सहित संसदीय क्षेत्र से बड़ी संख्या में बालाघाट पहुंचे बालाघाट और सिवनी भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.   

जिले में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव का आगाज करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने फिर मिलने का वादा करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की बागडोर सौंपने, कार्यकर्ता प्रदेश की 29 सीट दिलाने का संकल्प करें और तब तक चैन से ना बैठे, जब तक भाजपा को वोट नहीं दिला देते. भाजपा प्रत्याशी के लिए पूरा समय निकालकर जुट जाए.  भाजपा प्रत्याशी भारती पारधी की जगह सीएम के जुबान से कविता नाम निकल गया, हालांकि सीएम ने गलती सुधारी और भाजपा प्रत्याशी के लिए आशीर्वाद मांगा.  


Web Title : PRIME MINISTER NARENDRA MODI WON 29 SEATS IN THE STATE, CM DR. MOHAN YADAV SOUGHT BLESSINGS FOR BJP CANDIDATE, INSTEAD OF CANDIDATES NAME, POEM CAME OUT OF CMS TONGUE, CORRECTED MISTAKE