पाकिस्तान के ढोंग से उठा पर्दा,जासूस ने अपनी ही सुरक्षा एजेंसी को बताया आतंकियों का मददगार

पाकिस्तान जासूस ने अपनी ही सुरक्षा एजेंसी की पोल खोल दी है. कोर्ट में दायर एक याचिका में मलिक मुख्तार अहमद शहज़ाद ने कहा है कि पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसियां आतंकवादियों की सुरक्षा करती हैं.

मलिक मुख्तार पाकिस्तान की इंटेलीजेंस ब्यूरो में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर हैं. उन्होंने अपने सीनियर अधिकारियों पर आतंकवादियों के खिलाफ एक्शन ना लेने का आरोप लगाया है. पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक, मलिक ने इस्लामाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि इस मसले को आईएसआई को रेफर किया जाए.

इस्लामाबाद रजिस्ट्रार ऑफिस ने इस मामले को जस्टिस आमेर फारुक को दिया, जिसके बाद यह केस चीफ जस्टिस मोहम्मद अनवर खान कासी के पास भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि यह मामला जस्टिस शौकत अजीज सिद्दीकी को भेजा जा सकता है क्योंकि वह इस तरह के मसले को देख रहे हैं.

याचिका में कहा गया है कि पुख्ता सबूत होने के बावजूद भी आईबी की ओर से इस मामले मे कोई कदम नहीं उठाया गया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि पंजाब आईबी का बेटे के कुछ कथित तौर पर आतंकी ग्रुप के साथ संबंध हैं.

साफ है कि पाकिस्तान लगाता र इस तरह की बातें करता है कि वह खुद आतंकवाद से पीड़ित है. लेकिन एक बार फिर खुद उसके ही अफसर ने पाकिस्तान के ढोंग से पर्दा उठा दिया है. गौरतलब है कि हाल ही में विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने सयुंक्त राष्ट्र में अपने संबोधन की दौरान पाकिस्तान के आतंकवाद के ढोंग की धज्जियां उड़ा दी थी.

Web Title : PAKISTANI SPY SAID THAT THE PAKISTANI SECURITY IS QUITE HELPFUL TOWARDS TERROISTS

Post Tags:

Pakistan spy