Oppo Reno 3 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, मिलेगा खास फीचर्स का सपोर्ट

नई दिल्ली : चीन की टेक कंपनी ओप्पो (Oppo) आज रेनो सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेनो 3 प्रो (Oppo Reno 3 Pro) को भारत में लॉन्च करने वाली है. यूजर्स को इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर, दमदार कैमरा और बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है. इसके अलावा कंपनी इस फोन को ऑरा ब्लू, स्काई व्हाइट और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतार सकती है.

वहीं, इस फोन की प्री-बुकिंग ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले रेनो सीरीज कई डिवाइसेज उतारे थे, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया था. तो आइए जानते हैं ओप्पो रेनो 3 प्रो की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन की कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखेगी. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 13 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. हालांकि, अब तक चौथे लेंस की जानकारी नहीं मिली है. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 12 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 760 5जी का सपोर्ट दिया जा सकता है. इसके अलावा कंपनी इस डिवाइस में 6. 5 इंच की एचडी पंचहोल डिस्प्ले देगी, जिसका 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है.

ओपो इस फोन में 4,025 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट दे सकता है. दूसरी तरफ कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन का कहना है कि यूजर्स को इस डिवाइस में डुअल बैंड 5जी सपोर्ट मिलेगा. साथ ही यह फोन आने वाले सभी 5जी कनेक्टिविटी वाले डिवाइसेज को कड़ी चुनौती देगा.


Web Title : OPPO RENO 3 PRO TO BE LAUNCHED IN INDIA TODAY, SUPPORTING SPECIAL FEATURES

Post Tags: