आर्म्स एक्ट आरोपी समेत 7 लोग पुलिस हिरासत में, हथियारों के फेंके जाने की आशंका

मुजफ्फरपुर : काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर स्थित होटल चंद्रा पैलेस में बुधवार की देर रात शराब के नशे में एक युवती के साथ झूमते शातिर अमित समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. तलाशी में लगभग एक लाख रुपये, एक दर्जन मोबाइल सेट, कंडोम व अन्य सामान बरामद किए गए.

इस दौरान अलग-अलग कमरों से चार युवतियों व पांच युवकों को नशे की हालत में पकड़ा गया. ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई है.

पुलिस को देखते ही खिड़की से हथियारों के फेंक दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस टीम ने टॉर्च के सहारे गलियों में हथियार ढूंढा लेकिन उसे सफलता हाथ नहीं लगी. गिरफ्तार आरोपितों की पहचान अमित कुमार, प्रभात, धीरज, सत्यम, मो. नौशाद, आशुतोष व अन्य के रूप में हुई है.

पुलिस ने होटल के मैनेजर प्रभात कुमार व डांस करने वाली युवती को भी हिरासत में ले लिया है. ये सभी दो लक्जरी कार से होटल में आए थे. कार भी पुलिस ने जब्त कर ली है. नगर डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि सभी से पूछताछ कर आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है.

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार अमित हत्या, आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों में शामिल रहा है. पुलिस का कहना है कि मिठनपुरा के तीनकोठिया में लगभग तीन साल पूर्व हुए मोतिहारी के ठेकेदार रामप्रवेश हत्याकांड में भी वह शामिल रहा है.

बता दें कि रामप्रवेश की हत्या तीनकोठिया इलाके में एके-47 से कर दी गई थी. इन सभी के बारे में कहा जा रहा कि ये लोग बड़े आपराधिक गिरोह से जुड़े हुए हैं. सभी थानों से संपर्क कर सत्यापन किया जा रहा है. सत्यापन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी


Web Title : 7 PEOPLE, INCLUDING ARMS ACT, FEARED TO BE THROWN INTO POLICE CUSTODY, WEAPONS