कन्हैया कुमार के लिए बिहार में नो एंट्री लगा है; मनीष कश्यप का दावा

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक सरगर्मी चरम पर है. राजनैतिक दलों, नेताओं से लेकर आमजनों को चुनाव आयोग के ऐलान का इंतजार है. बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप ने भी मैदान में उतरने की घोषणा कर दी है. इस बीच जेएनयू विवाद से निकले कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को लेकर मनीष कश्यप ने बड़ा बयान दिया है. यूट्यूबर ने दावा किया है कि कांग्रेस पार्टी ने कन्हैया कुमार पर बिहार में नो एंट्री लगा दिया है.

एक चैनल से बात करते हुए मनीष कश्यप ने कहा कि कन्हैया कुमार खुद परेशान हैं क्योंकि अपनी पार्टी के द्वारा ही उन्हें सताया जा रहा है. बकौल मनीष कश्यप, कन्हैया कुमार पर बिहार में घुसने से पाबंदी लगा दी गई है. कहा गया है कि अगर कभी घुस गए तो कुछ बोलना नहीं है. पिछले दिनों उन्हें मंच पर बोलने से रोक दिया गया जिसका वीडियो भी वायरल हुआ. कन्हैया कुमार राहुल गांधी के कार्यक्रम में मंच से पार्टी के पक्ष में नारा लगा रहे थे.

मनीष कश्यप ने कहा कि कन्हैया कुमार का वैचारिक रूप से विरोधी हैं. उनका विचार मुझे पसंद नहीं और मेरा विचार उन्हें. कन्हैया भी मेरा विरोध करते हैं. लेकिन कन्हैया के साथ मेरी सहानुभूति है क्योंकि जिस गठबंधन में हुए शामिल है उसके नेताओं ने बिहार में उनके लिए नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया. कन्हैया खुद सताए गए हैं और अपने लोगों द्वारा दिए गए जख्म से आहत हैं. मैं उनके जख्मों पर नमक नहीं छिड़कना चाहता.

लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति पर बात  करते हुए मनीष कश्यप ने कहा कि कि मैं हर हाल में चुनाव लड़ूंगा. जब उनसे पूछा गया कि महागठबंधन ऑफर करें तो चुनाव लड़ेंगे तो जवाब में कन्हैया ने कहा कि मुझे कहीं से मौका मिले चुनाव लड़ूंगा और 5 साल तक लोकसभा में बिहार के विकास के लिए आवाज उठाऊंगा. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मुझे प्रभु श्री राम टिकट देंगे.

इधर कन्हैया कुमार को बिहार में चुनावी अभियान में देखा जा रहा है. कई क्षेत्रों में वे घूम रहे हैं. हालांकि मीडिया के सवालों का जवाब देने में काफी सावधानी बरत रहे हैं. हालांकि मौका मिलने पर एडीए और पीएम मोदी पर प्रहार करने से नहीं चूकते. चुनावी एक इलाके में भ्रमण के दौरान कन्हैया कुमार ने नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Web Title : THERE IS NO ENTRY IN BIHAR FOR KANHAIYA KUMAR; MANISH KASHYAPS CLAIM

Post Tags: