प्रशांत किशोर पर टिकी सबकी निगाहें, आज करेंगे बिहार में रणनीति का खुलासा

पटना : बीजेपी (BJP) से लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के चुनाव प्रचार अभियान के सारथी रहे प्रशांत किशोर आज पटना आ रहे हैं. दिल्ली में केजरीवाल के लिए काम कर चुके पीके आगे क्या रणनीति अपनाएंगे इसपर सबकी नजर है.

पटना में प्रशांत किशोर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे. आपको बता दें कि पीके को जेडीयू ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. दरअसल पीके सीएए और एनपीआर पर पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे थे, जिसके बाद जेडीयू ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी.

प्रशांत किशोर आज पटना में आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे. इसको लेकर सियासी हलचल तेज है. आरएलएसपी प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि प्रशांत किशोर युवा हैं और बड़ी मजबूती के साथ अपना पक्ष रखते हैं. जेडीयू में रहते हुए अपना स्टैंड क्लियर किया है.

वहीं, प्रशांत किशोर पर जेडीयू का बयान आया है. जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने कहा है कि प्रशांत किशोर क्या बोलते हैं उसके बाद प्रतिक्रिया देंगे. सही बोलते हैं गलत बोलते हैं. वह क्या करेंगे ना करेंगे, जनता मालिक होती है. लोकतंत्र में हर आदमी अपने तरीके से बात करते हैं. पर्दे के पीछे से राजनीति और सामने से राजनीति में बहुत फर्क है.

उन्होंने कहा है कि हर कोई राजनीति करे कोई फर्क नहीं पड़ता है. बहुत सारे लोग राजनीति कर रहे हैं प्रशांत किशोर भी करेंगे क्या फर्क पड़ता है. बिहार में नीतीश कुमार का मॉडल चलता है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने काम किया है. नीतीश कुमार के आम राष्ट्रीय स्तर पर जा रही हैं. दूसरे राज्यों को स्वीकार कर रहा है. हर घर जल योजना,बिजली योजना देश अपना रही है.

Web Title : ALL EYES ON PRASHANT KISHORE TO REVEAL STRATEGY IN BIHAR TODAY

Post Tags: