विधानसभा तेजस्वी ने नीतीश कुमार को घेरा, बोले- सीएम स्पष्ट करें अपनी नीति


पटना: बिहार विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो चुका है और आज सुशील मोदी राज्य का बजट पेश करेंगे. आज बजट सत्र में तेजस्वी यादव भी पहुंचे. विधानसभा में कार्यवाही के दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर खूब निशाना साधा.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 2010 के आधार पर एनपीआर हो और इसका प्रस्ताव सदन में पारित होना चाहिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बयान दिया है कि 2010 के हिसाब एनपीआर होनी चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा है कि नोटिफिकेशन जारी हुआ है और 15 मई से एनपीआर होगा. एनपीआर 2010 के हिसाब से होगा या नए फॉर्मेट से होगा ये भी स्पष्ट होना चाहिए.   साथ ही तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि हमारा इतिहास है कि डोनाल्ड ट्रंप के जैसे हस्ती आते हैं तो साबरमती आश्रम जाते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गांधी जी पर बड़ा कार्यक्रम करते हैं, दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण करते हैं. सीएम नीतीश कुमार को अपनी नीती स्पष्ट करनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने एनआरसी पर कहा कि नागरिकता के लिए पासपोर्ट, वोटर आईडी को नहीं मानते, आधार कार्ड को नहीं मानते हैं. सब लोग कहां से जमीन के कागजात लेकर आएंगे.

Web Title : ASSEMBLY STUNNING TO CORDON OFF NITISH KUMAR, CLARIFY HIS POLICY

Post Tags: