बीजेपी नेता के बेटे को मारी गोली

बीजेपी नेता के बेटे को मारी गोली; आरोपी को भीड़ ने पकड़ा, लेकिन पुलिस कस्टडी से भाग निकला 

मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर-दरभंगा मोड़ के समीप शुक्रवार देर शाम एक बिरयानी हाउस पर अपराधियों ने भाजपा नेता के पुत्र को गोली मार दी. लेकिन, उसने साहस दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया. इस बीच, पुलिस वहां पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर बाइक से थाने ले जा रही थी तो वह पुलिस को चकमा देकर फारार हो गया. जख्मी युवक कांटी के हीरा नगर का प्रत्युष रंजन है. उसके पिता कमलेश कांत गिरि भाजपा नेता हैं. प्रत्युष की दाईं हथेली पर गोली लगी है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, चार की संख्या में अपराधी थे. प्रत्युष ने हिम्मत दिखाते हुए अपराधी विशाल को दबोच लिया. प्रत्युष की हिम्मत देख स्थानीय दुकानदार और राहगीरों का भी हौसला बढ़ गया. उन्होंने अपराधी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे अपराधी जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटनास्थल से महज 75 मीटर की दूरी पर कांटी पुलिस की गश्ती गाड़ी और पदाधिकारी खड़े थे. तीन राउंड के करीब फायरिंग हुई. पांच मिनट तक अपराधियों और प्रत्युष के बीच उठापठक हुई. इसके बाद भी गश्ती गाड़ी नहीं पहुंची. भीड़ के द्वारा पिटाई की सूचना पर कांटी थाने की पुलिस पहुंची. प्रत्युष को जूरन छपरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी को भीड़ ने पकड़ा था. उस समय पुलिस के पास चारपहिया वाहन नहीं था. पुलिस उसे हिरासत में लेकर बाइक से थाने ले जा रही थी तभी वह फरार हो गया. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी. प्रत्युष रंजन 15 दिन पूर्व दिल्ली से घर आया था. प्रत्युष के पिता कमलेश कांत गिरि ने बताया कि उनका पुत्र दिल्ली में रहकर इग्नू से पढ़ाई करता है. वह कांटी स्थित अपने फार्म हाउस पर बाइक से जा रहा था.

इस बीच अपराधियों ने घटनास्थल के समीप रोककर हमला कर दिया. एक अपराधी ने उसके ऊपर फायर कर दिया. पिता ने बताया कि उनके बेटे की किसी से दुश्मनी नहीं है. पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने अस्पताल पहुंच कर जख्मी का हाल जाना. उन्होंने बताया कि वे शनिवार को एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग करेंगे. हिरासत से अपराधी का फरार होना पुलिस की लापरवाही है.

प्रत्युष को गोली मारने वाला अपराधी विशाल कोल्हुआ का रहने वाला बताया

Web Title : BJP LEADERS SON SHOT DEAD

Post Tags: