जेडीयू के 30 विधायकों को तोड़ेगी बीजेपी, नीतीश कुमार की सीएम की कुर्सी भी जाएगी; आरजेडी का बड़ा दावा

बिहार में महागठबंधन को एक बार फिर झटका लगा है.  मंगलवार को कांग्रेस के 2 (सिद्धार्थ सौरभ व मुरारी गौतम) और आरजेडी के 1 विधायक (संगीता कुमारी)  पाला बदलकर बीजेपी के साथ चले गए. राजनीतिक गलियारे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस के कई और विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. इस बीच बुधवार को आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि बिहार में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनने में लगी हुई है. आरजेडी विधायक ने यहां तक दावा कर दिया कि जेडीयू के करीब  विधायकों को बीजेपी तोड़ेगी और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाकर अपना सीएम बनाएगी.  

मीडिया से बातचीत करते हुए मुकेश रौशन ने कहा कि महागठबंधन के जिन 6 विधायकों  (कांग्रेस के 4 और आरजेडी के 2) ने अब तक पाला बदला है, उनकी सदस्यता जायगी. साथ ही हमलोग इन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग करेंगे.  

पीएम मोदी से प्रभावित: सिद्धार्थ सौरभ
कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सौरभ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से प्रभावित हूं.  राहुल गांधी उनकी तुलना में कहीं नहीं हैं. और विधायकों के पाला बदलने के सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा कि आगे-आगे देखिए, होता है क्या. समय आने पर सब पता चल जाएगा. राजद विधायक संगीता कुमारी ने कहा कि हां मैं भाजपा में शामिल हो गई हूं.

पाला बदलने वालों की आत्मा मर गई: रामानुज
राजद विधायक रामानुज प्रसाद ने कहा कि यह बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में यही हाल है. कई पूर्व विधायक, पूर्व सीएम टूट रहे हैं. सभी के पीछे ईडी-सीबीआई को लगा दिया गया है. औद्योगिक घरानों के पैसे का इस्तेमाल किया जा रहा है. जहां तक उनकी आत्मा जागने की बात है, जो लोग पार्टी छोड़कर गए उनकी आत्मा जगी नहीं है, बल्कि मर गई है.

Web Title : BJP WILL BREAK 30 JDU MLAS, NITISH KUMARS CM CHAIR WILL ALSO GO; RJDS BIG CLAIM

Post Tags: