दहेज में बाइक नही देने पर विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, शव गायब

बिदुपुर : बिदुपुर थाना क्षेत्र के रजासन गांव में एक विवाहिता दहेज की बलि चढ़ गयी. दहेज में बाइक नही देने पर ससुरालवालों ने युवती की हत्या कर शव को भी ठिकाने लगा दिया घटना बीते मंगलवार की देर रात का है. जहां दहेज में बाइक नही देने पर पहले युवती को प्रताड़ित किया उसके बाद हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया.

मामले को लेकर मृतक युवती आरती कुमारी के भाई पटना जिले के ग्यासपुर महाजी गांव के रवि पासवान ने बिदुपुर थाने के रजासन गांव के बउआ लाल पासवान, कन्त लाल पासवान,संत लाल पासवान, सुशीला देवी समेत अन्य दो महिला के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी.

दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि तीन वर्ष पूर्व बहन आरती कुमारी की शादी रजासन गांव के बउआ लाल पासवान के साथ उपहार स्वरूप एकासी हजार नकदी, कान का फूल, मंगटीका, दस भर चांदी, एवम डेढ़ लाख रुपये का फर्नीचर देकर हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी किया.

शादी के बाद छह माह बीतने तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा उसके बाद ससुरालवालों ने दहेज में बाइक की मांग की मेरे द्वारा बाइक नही देने पर बहन के पति बउआ लाल पासवान ने बाइक नही देने पर जान मारने की धमकी दिया इसपर पंचायत के लोगो को बुला कर सुलह भी किया गया.

बाबजूद उक्त लोग बहन को बार-बार प्रताड़ित करते थे जो मेरी बहन फोन से जानकारी दिया करती थी और मंगलवार की देर रात्रि ससुर कन्त लाल पासवान, संत लाल पासवान, सास सुशीला देवी एवं दो ननद मिलकर बहन को पीट-पीट कर हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया.

इस बात की जानकारी गांव के लोगो ने दी जब घर आया तो सभी घर मे ताला लगाकर फरार थे. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.


Web Title : BIDUPUR A WOMANS MURDER FOR DOWRY