बिहार में बीजेपी विधायक के भतीजे को घर के पास गोलियों से भूना, हत्या के बाद तनाव का माहौल

बिहार के कटिहार में बीजेपी विधायक कविता पासवान के भतीजे नीरज पासवान को बुधवार सुबह गोलियों से भून दिया गया. इसके बाद शहर में तनाव का माहौल पैदा हो गया. वारदात नगर थाना क्षेत्र के ड्राइवर टोला रेलवे स्टेशन जाने वाले फुट ओवरब्रिज के समीप हुई. बदमाशों ने नीरज पासवान को गोली मारी. घटना के बाद जख्मी हालत में नीरज को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वारदात की सूचना पर एएसपी शशि शंकर कुमार, नगर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह दलबल के साथ घटना स्तर पर पहुंचे और  छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही हथियार बरामद करने की बात पुलिस कह रही है.  

मृतक नीरज पासवान का शव कटिहार मेडिकल कॉलेज में रखा गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. घटना के बाद ड्राइवर टोला में तनाव का माहौल व्याप्त है. बता दें कि नीरज पासवान रेल कर्मी दिनेश पासवान के पुत्र हैं एवं कोढ़ा से बीजेपी की विधायक कविता पासवान के भतीजे हैं. स्थानीय लोग इस घटना को पूर्व में घटित मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड से जोड़ कर देख रहे हैं. इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.  

बताया जा रहा है कि नीरज पासवान बुधवार सुबह ड्राइवर टोला स्थित अपने घर के पास थे. तभी अचानक बाइक से बदमाश आए और ताबड़तोड़  फायरिंग की. 6 गोली लगने के कारण नीरज की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोग नीरज को जीवित समझकर अस्पताल ले गए, मगर डॉक्टरों ने इलाज करने से पूर्व उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Web Title : BIHAR BJP MLAS NEPHEW SHOT DEAD NEAR HOUSE, TENSION PREVAILS

Post Tags: