बिहार: 5 साल की बच्ची के साथ रेप, नाजुक स्थिति में DMCH में चल रहा इलाज

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. शुक्रवार की शाम दरभंगा सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय अफरातफरी मच गई जब 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया.  

घर के सामने खेल रही बच्ची को ऑटो चालक ने अपने ऑटो से अगवा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के आरोपी को देर रात दरभंगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार देर शाम जब बच्ची का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने बच्ची की खोजबीन शुरू की. घर में और आसपास में जब बच्ची नहीं मिली तो बच्ची को ढूंढते हुए उसके पिता गांव से बाहर बगीचे के तरफ पहुंचे तो देखा कि ऑटो खड़ा है और बगीचे से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी.

बगीचे में बच्ची को लहूलुहान स्थिति में पाया गया. बच्ची की स्थिति देख परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं, सूचना मिलने पर सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष गिरजा बैठा और महिला थाना के सहयोग से बच्ची को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां बच्ची का इलाज चल रहा है.  

वहीं, डीएमसीएच में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, सहित अन्य अधिकारियों पीडित परिवार के परिजन से घटना की जानकारी ली है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. आरोपी को भी देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  


Web Title : BIHAR: RAPE OF 5 YEAR OLD GIRL, UNDERGOING TREATMENT AT DMCH IN CRITICAL CONDITION

Post Tags: