बिहार- तेजस्वी यादव की ताजपोशी जल्द होगी, RJD-JDU में सहमति: जगदानंद के बाद भाई वीरेंद्र का बयान

बिहार- तेजस्वी यादव की ताजपोशी जल्द होगी, RJD-JDU में सहमति: जगदानंद के बाद भाई वीरेंद्र का बयान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को राज्य की कमान सौंप देंगे. आरजेडी और जेडीयू में इस बात पर सहमति बन गई है. आरजेडी प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान के बाद पार्टी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने ये बात कही है. वीरेंद्र ने कहा कि हम सही वक्त का इंतजार कर रहे हैं. तेजस्वी का सीएम बनना तय है. उन्होंने संकेत दिया है कि 2025 के विधानसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमत्री बन जाएंगे.

आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने शुक्रवार को एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा कि आज न कल तेजस्वी यादव की ताजपोशी होनी ही है. देश में नौजवानों की संख्या ज्यादा है और बिहार में सबसे ज्यादा युवा हैं. सबकी पसंद तेजस्वी यादव हैं. भविष्य के सीएम तेजस्वी ही हैं. हम बस सही समय का इंतजार कर रहे हैं.

भाई वीरेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद तेजस्वी की ताजपोशी करेंगे और वे केंद्र की राजनीति में चले जाएंगे. जेडीयू और आरजेडी में आम सहमति पहले ही बनी है. जैसे ही मार्ग प्रशस्त होगा, तेजस्वी सीएम बन जाएंगे.

इससे पहले आरजेडी प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी कहा, ´हमें लगता है कि 2022 बीतने के बाद 2023 में नीतीश देश की लड़ाई लड़ेंगे और बिहार के भविष्य की लड़ाई तेजस्वी यादव के हाथ में सौंप देंगे. ´ इसके बाद बिहार के सियासी हलकों में चर्चा का दौर शुरू हो गया.


Web Title : BIHAR: TEJASHWI YADAVS ELEVATION TO BE DONE SOON, RJD JD(U) AGREE: BROTHER VIRENDRAS STATEMENT AFTER JAGDANAND

Post Tags: