बिहार में क्रिमिनल बेलगाम, गार्ड को गोली मार बैंक पर बोला धावा

 बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट की नीयत से बैंक में घुसे हथियारबंद अपराधियों ने गार्ड को गोली मार कर हथियार छीन लिया. घटना कांटी पंजाब नैशनल ब्रांच की है. घायल होम गार्ड जवान को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. हालांकि लूटपाट करने में बदमाश विफल रहे. सीसीटीवी में वीडियो कैद हो गया. कांटी थाना से एक किलोमीटर की दूरी पर एनएच के किनारे स्थित बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई. इससे इलाके में विधि व्यवस्था और सुरक्षा तंत्र पर सवाल उठने लगे हैं. डीएसपी पश्चिमी अभिषेक कुमार और कांटी थाना की पुलिस मैके पर पहुंचक छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक कांटी ओवरब्रिज के नया चौक के समीप शुक्रवार की दोपहर1:05 मिनट पर को दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में दो बदमाश पहंचे. दोनों ने मास्क लगा रहा था. गार्ड ने उन्हें मास्क हटाने के लिए कहा. जब नहीं माने तो गार्ड ने विरोध कर दिया. इस पर अपराधियों ने होमगार्ड जवान को गोली मार दी. दूसरे ने उसका गन छीन लिया. हालांकि बैंक लूट की घटना नहीं हो सकी है. गोली चलने से बैंक के बाहर और भीतर गहमा गहमी बढ़ गई. इस वजह से जवान लूट को अंजाम दिए बगैर भाग चले. गोली चलने से अफरा तफरी मच गई. इसके बाद लगभग आधा दर्जन की संख्या में आए अपराधी फरार.

जख्मी होमगार्ड जवान की पहचान भोला यादव के रूप में हुई  है. भोला यादव कांटी थाने में कार्यरत है. उसे पहले सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  जानकारी मिलने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद पहुंचे. उन्होंने बैंककर्मियों से पूछताछ की. डीएसपी के पीछे कुछ देर बाद सिटी एसपी अवधेश दीक्षित भी बैंक में पहुंचे. दोनों पदाधिकारी जांच में जुटे है.  

सीटी एसपी ने कहा है कि बैंक के सीसीटीवी वीडियो का अवलोकन किया जा रहा है. अपराधी की पहचान से संबंधित कछ लीड मिले हैं. आसपास के सीटीटीवी कैमरों की भी तलाश की जा रही है कि बदमाश किस दिशा से आए थे और किस दिशा में चले गए. संदिग्ध ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी चल रही है.

Web Title : CRIMINAL IN BELGAUM, SECURITY GUARD SHOT DEAD IN BIHAR, RAID BANK

Post Tags: