बिहार चुनाव को लेकर NDA में मतभेद, पटना पहुंचे नड्डा, कहा BJP और LJP नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेंगे चुनाव

बिहार में इसी साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में रार चल रही है. लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. चिराग के तेवर अलग ही संकेत दे रहे हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दावा है कि एनडीए के सभी घटक दल साथ मिलकर बिहार के चुनावी रण में उतरेंगे.

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम में बोलते हुए नड्डा ने साफ कर दिया कि भाजपा और एलजेपी, नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. जेपी नड्डा ने बिहार कैसे आत्मनिर्भर बनेगा, इस पर भी चर्चा की. नड्डा ने लीची, मखाना जैसे उत्पादों का भी जिक्र किया और आश्वस्त किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार आत्मनिर्भरता की राह पर आगे बढ़ेगा. इसी कार्यक्रम के दौरान भाजपा का थीम सॉन्ग भी रिलीज किया गया.

इससे पहले बिहार की राजधानी पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच हुई बैठक में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई. कहा जा रहा है कि भाजपा 50-50 का फॉर्मूला चाहती है. जेपी नड्डा ने पटन देवी शक्तिपीठ पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की.


Web Title : DIFFERENCES IN NDA OVER BIHAR ELECTIONS, PATNA REACHES NADDA, SAYS BJP AND LJP TO CONTEST UNDER NITISHS LEADERSHIP

Post Tags: