ट्रक में अवैध शराब ले जा रहा चालक व धंधेबाज गिरफ्तार, ट्रक सहित शराब की बड़ी खेप जब्त

सोनपुर : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू होने के बावजूद भी अवैध शराब बिक्री का गोरधंधा बदस्तूर जारी है. सघन जांच से बेखौफ शराब घंधेबाज बाज नहीं आ रहे. वही पुलिस द्वारा शराब बरामदगी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा.  

सोनपुर पुलिस ने एक बार फिर से ट्रक में भरा हुआ शराब ट्रक सहित जब्त कर लिया. मौके से पुलिस ने दो शराब माफिया को भी गिरफ्तार कर जेल की सलाखों तक पहुचाने में बड़ी सफलता पायी है. मंगलवार को सोनपूर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब माफिया द्वारा पंजाब का एक बड़े ट्रक में विदेशी शराब की हजारों महंगी बोतले लेकर राज्य के किसी शहर में जा रहा है.

पुलिस अपना जाल बिछाकर क्षेत्र के गोविंदचक में उसे दबोचने में सफलता पायी. पुलिस ने एक बड़े ट्रक को हाजीपुर में आते देखा. पहले तो पुलिस को सारा माजरा साफ नहीं लगने से थोड़ी परेशानी हुई. शराब माफिया ट्रक को काला प्लास्टिक रंग से ढके हुए थे. पुलिस ने सूचना के आधार पर ट्रक पर पंजाब का नम्बर भी सही पाया.  

फिर क्या था थाना पुलिस ने उक्त ट्रक के ड्राइवर को रुकने का आदेश दिया. इसके बाद ट्रक पर सवार एक ड्राइवर और दूसरा शख्स माफिया पुलिस को अपनी तरफ तेजी से आते हुए देखकर ट्रक से कूदकर भागने लगे. इस दौरान थाना प्रभारी दिलेरी दिखाते हुए दौड़ते हुए एक शराब माफिया को दबोचने में सफलता पाई. दूसरे को भी अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़ लिया गया.

दोनों पकड़े गए लोगो को पुलिस थाने ले आयी. तत्पश्चात ट्रक पर ढका हुआ उक्त काले रंग के प्लास्टिक को हटाया तो पुलिस को ट्रक पर प्लास्टिक बोरियों में सैकड़ो डिटर्जेंट पावडर मिला. फिर उसके बाद पुलिस द्वारा जांच करने पर बोरिया के नीचे हजारों शराब की बोतल पैक दिखाई दिया.

वहां से दोनों को कानूनी प्रक्रिया के तहत जेल भेजने की तैयारी में पुलिस जुट गई. पुलिस की इस मिली सफलता से इलाके में चर्चाएं हो रही है. वहीं पुलिस द्वारा जब्त शराब से भरा हुआ ट्रक को स्थानीय थाना लाया गया है. पुलिस इंचार्ज की अगुवाई में सभी शराब की बोतल को गिनती की जाएगी. गिनती के बाद ही शराब की बोतलों की संख्या स्पष्ट हो सकेगी.




Web Title : DRIVER AND LIQUOR VENDOR ARRESTED WITH ILLEGAL LIQUOR IN TRUCK