छपरा में ज्वेलर की घर लौटते वक्त हत्या, घात लगाए बदमाशों ने मारी गोली, परिवार में पसरा मातम


छपरा के मढ़ौरा के तेजपुरवा बाजार में गुरुवार देर शाम गए बेखौफ अपराधियों ने गोली मार आभूषण व्यवसायी की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, तेजपुरवा निवासी शीला प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र संजय सोनी गुरुवार को अपने आभूषण की दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान वे जैसे ही तेजपुरवा बाजार के पास पहुंचे कि वहां पहले से ही घात लगाए मौजूद बेखौफ अपराधी ने संजय के सीने में गोली मार दी. वह अचेत होकर वहीं गिर पड़े.

गोली चलने की आवाज सुन जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो संजय सोनी की हालत देख सभी घबरा गए. फिर आननफानन में सूचना मढौरा पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची मढ़ौरा पुलिस और डीएसपी ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मृतक संजय सोनी शादीशुदा है और उनकी तीन संतान हैं. अभी तक इस हत्याकांड के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है. किसी ने अपराधियों को पहचानने का दावा भी नहीं किया है. पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है. इधर संजय सोनी के परिजन तथा स्वर्ण व्यवसायी संघ ने पुलिस से घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है.  

मढ़ौरा के तेजपुरवा बाजार पर गुरुवार को देर शाम गए अपराधियों ने गोली मार एक आभूषण व्यवसायी की हत्या कर दी. मृतक संजय सोनी शादीशुदा है और उनके तीन बच्चे भी हैं. घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है और परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. संजय सोनी की पत्नी और छोटे बच्चे इस हत्याकांड से काफी व्याकुल हैं और घटनास्थल पर दहाड़ मारकर बिलख रहे थे. संजय की पत्नी और बच्चे को पास पड़ोससीने  की ग्रामीण महिलाएं संभाल रही थी. वे बार-बार अपने पति को याद कर बेसुध हो जा रही थी.

Web Title : JEWELLER SHOT DEAD IN CHAPRA WHILE RETURNING HOME, MISCREANTS AMBUSHED, MOURNING IN FAMILY

Post Tags: