बिहार प्रदेश भाजपा विदेश विभाग के सहसंयोजक बने ज्योतिषाचार्य पंडित रुपेश कुमार पाठक

पटना. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने ज्योतिषी अज्ञान के कारण चर्चा में आए बिहार के मूल निवासी ज्योतिषाचार्य पंडित रुपेश कुमार पाठक को बिहार प्रदेश भाजपा विदेश विभाग का सह संयोजक नियुक्त किया गया है.

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य  रूपेश पाठक ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने ज्योतिष विद्या और वास्तु शास्त्र ज्ञान का लोहा मनवाने के बाद  बिहार की राजधानी पटना में फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत बिरला कॉलोनी में पुलिस चौकी के नजदीक रानी भवन में लोगों के ग्रह गोचर और ज्योतिषी समस्याओं का समाधान करने के लिए मन मानस ज्योतिष केंद्र की स्थापना की है.

इस से पहले रूपेश बाबा मुंबई दिल्ली और कोलकाता जैसे बड़े शहरों में अपनी सेवा दे रहे थे. रूपेश पाठक ने ही नवी मुंबई एयरपोर्ट का वास्तु देखा था. बिहार प्रदेश भाजपा विदेश विभाग का संयोजक बनने पर पंडित रुपेश पाठक को बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह बिहार यूथ बिल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष भूषण कुमार सिंह बबलू विश्व सनातन संस्थान के प्रमुख डॉ विजय राज सिंह ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख शैलेश कुमार सिंह अरनव मीडिया के अनूप नारायण सिंह शुक्रिया वशिष्ठ के मुकेश कुमार सिंह समेत कई गणमान्य जनों ने बधाई दी है

Web Title : JYOCHARACHARYA PANDIT RUPESH KUMAR PATHAK, CO CONVENER OF BIHAR STATE BJP STATE STATE DEPARTMENT

Post Tags: