लिपस्टिक वाली आकर हक मार लेंगी... महिला आरक्षण पर आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बिगड़े बोल

लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के फायर ब्रांड नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. महिला आरक्षण कानून पर सिद्दीकी ने कहा कि अब लिपस्टिक और बॉबकट बाल वाली औरतें आ जाएंगी और आपकी महिलाओं का हक मार लेंगी. उन्होंने लोकसभा और विधानसभा में पिछड़ा और अति पिछड़ा महिलाओं को भी कोटा देने की वकालत करते हुए यह बयान दिया. उनके इस बयान से सियासी पारा गर्माने वाला है.

अब्दुल बारी सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह महिला विरोधी बयान देते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर में अति पिछड़ा सामाजिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया. सिद्दीकी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली आ जाएंगी.  

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग की महिलाओं का कोटा भी तय कर लेना चाहिए. नहीं तो लिपस्टिक वाली महिलाएं दूसरों का हक मार लेंगी. ऐसे में आपकी महिलाओं को कुछ नहीं मिलेगा.

मनोज झा और आनंद मोहन के ठाकुर विवाद पर तेजस्वी यादव का आया रिएक्शन

दूसरी ओर आरजेडी के ही राज्यसभा सांसद मनोज झा के एक बयान पर भी भारी सियासी बवाल मचा हुआ है. महिला आरक्षण बिल पर संसद में बहस के दौरान उन्होंने ठाकुरों को लेकर टिप्पणी कर दी थी. इस पर उनकी पार्टी के ही विधायक चेतन आनंद ने सवाल उठाए. इसके बाद चेतन के पिता एवं पूर्व सांसद आनंद मोहन ने भी विरोध जताया. बीजेपी के राजपूत नेता भी मनोज झा के बयान पर आपत्ति जता चुके हैं. हालांकि, आरजेडी ने मनोज झा का समर्थन किया है.


Web Title : LIPSTICK PEOPLE WILL COME AND KILL THE RIGHT... RJD LEADER ABDUL BARI SIDDIQUIS COMMENTS ON WOMENS RESERVATION

Post Tags: