विधायक अनंत सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, विधायक ने कहा फ़साने की साजिश

पटना : कुख्यात रामजन्म यादव की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और लेमुआबाद की मुखिया निक्की देवी ने मोकामा विधायक अनंत सिंह समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. हत्या के आरोप लगने के बाद मंगलवार को अनंत ने कहा कि जो आरोप लगा है वह गलत है. इसकी सरकार जांच करा ले. वहीं, जदयू ने कहा कि जो भी आरोपी होंगे उनपर कानून कार्रवाई होगी.  

अनंत ने कहा कि चुनाव आने वाला है. जिसको लेकर मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है. जिसकी हत्या हुई है. उसकी पत्नी मेरा नाम भी नहीं जानती होगी. हत्या करने वाले के तो कई दुश्मन होते है. हत्या तो कोई भी करा सकता है. कुछ भी होता है तो अनंत सिंह का नाम लिया जाता है. सरकार इसकी जांच करा ले.

- निक्की ने तीन नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. सोमवार को बाढ़ जीआरपी में दिए अपने लिखित आवेदन में निक्की देवी ने लिखा कि अथमलगोला स्टेशन से पाटलिपुत्र एक्सप्रेस जैसे ही खुली उनके पति को रणवीर यादव ने गोली मार दी. बाढ़ थाना इलाके के गुलाबबाग के रणवीर यादव के साथ तीन और लोग थे. मृतक की पत्नी ने अपने आवेदन में लिखा है कि विधायक अनंत सिंह और रणवीर यादव के भाई कर्मवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया ने साजिश रचकर मेरे पति की हत्या करवाई है. कुछ दिन पहले विधायक ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि एक आईजी ने उसकी हत्या करवाना चाहते हैं और इसके लिए रामजन्म यादव को एके 47 दिया है. इसी संदेह के आधार पर उन्होंने मेरे पति की हत्या करवा दी. बाढ़ जीआरपी के प्रभारी सुरेश राम ने बताया कि रणवीर पर हत्या करने और विधायक सहित एक अन्य पर साजिश रचने का आरोप है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

- निक्की ने अपने आवेदन में लिखा कि वह अपने पति और देवर ललन कुमार के साथ पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से लेमुआबाद लौट रही थी. ट्रेन अथमलगोला स्टेशन पर रुकी तो उसके पति खैनी फेंकने गेट की ओर गए. जब खैनी फेंककर लौट रहे थे तो प्लेटफार्म पर खड़े रणवीर ने उनपर गोली दाग दी. उसके साथ तीन और लोग थे. रविवार की शाम पटना से हटिया जा रही पाटलीपुत्र एक्सप्रेस में कुख्यात रामजन्म यादव की उस वक्त हत्या कर दी गई जब ट्रेन अथमलगोला से खुली थी.

- सोमवार को रामजन्म यादव की शवयात्रा में उसके समर्थक भारी संख्या मे जुटे. सभी मौत से गमजदा दिखे. उनमें भारी आक्रोश भी था. पुलिस भी इस मौके पर सक्रिय दिखी. उधर मामले की जांच करने रेल डीएसपी भगवान प्रसाद गुप्ता सोमवार को पुलिस अधिकारियों की

- टीम के साथ बाढ़ रेल पीपी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हत्याकांड में शामिल अपराधियों की जल्द ही शिनाख्त का दावा किया. डीएसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया, वहीं ग्रामीणों से बात भी की. उन्होंने मटियारी घाट स्थित चापर ननगोलवा गांव का दौरा किया.



Web Title : MLA LODGE CASE OF MURDER AGAINST ANANT SINGH, MLA SAID PHASANES PLOT