बिहार से चौंकाने वाला रिजल्ट देगा महागठबंधन, तेजस्वी का दावा; लालू के बयान पर दी सफाई, जानिए क्या कहा

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दावा करते हुए कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन चौंकाने वाला रिजल्ट देगा. उन्होंने कहा कि एनडीए के सीट शेयरिंग से पहले बिहार में महागठबंधन सीट तय कर लेगा. तेजस्वी यादव यादव मंगलवार को राजधानी पटना में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान ये बातें कहीं. इस दौरान तेजस्वी अपने पिता व आरजेडी प्रमुख लालू यादव के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिंदू नहीं बताए जाने वाले बयान पर सफाई दी.  

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम भी हिंदू हैं, घर में पूजा-पाठ करते हैं. किसी के मरने पर बाल मुंडवाते हैं. लालू जी ने सिर्फ यही तो कहा कि राम-रहीम के बंदों को लड़वाते हैं, तो बाल क्यों नही मुड़वाये थे. उन्होंने भाजपा के मेरा परिवार अभियान को लेकर कहा कि किसानों के खिलाफ लाठी बरसायी जाती है क्या वे उनका परिवार नहीं हैं. उन्होंने कहा भाजपा बताए कि कितनी महंगाई, गरीबी, पलायन को कम किया.  

पूर्व डिप्टी सीएम ने 22 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की जन विश्वास रैली को सफल बनाने के लिए बिहार वासियों और महागठबंधन के नेताओं व कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया. उन्होनें कहा कि हम तो कलम बांटते है जबकि भाजपा तलवार बांटती है. वहीं तेजस्वी यादव ने पाला बदलने वाले विधायकों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष से जल्द निर्णय लेने की मांग की और कहा कि देश में इसको लेकर कानून है और हमारे पास विकल्प खुला हुआ है.

Web Title : MAHAGATHBANDHAN WILL GIVE SHOCKING RESULTS FROM BIHAR, CLAIMS TEJASHWI; CLARIFICATION ON LALUS STATEMENT, KNOW WHAT HE SAID

Post Tags: