कोर्ट में गवाही देने जा रहे शख्स को गोलियों से भूना, समस्तीपुर में दिनदहाड़े हत्या से हड़कंप

समस्तीपुर के बूढ़ी गंडक पुल पर दिनदहाड़े एक युवक को गोलियों से भून दिया गया. जख्मी हालत में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है. बदमाशों ने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया. जब सोनू कुमार गवाही देने के लिए कोर्ट जा रहा था. इसी दौरान घेर कर उसपर हमला कर दिया गया.

चश्मदीदों के मुताबिक सोनू पैदल ही बूढ़ी गंडक पुल से जा रहा था. इसी दौरान पैदल ही दो अपराधी घेर के उसे गोली मार दिए और फिर वह फरार हो गया. पुल पर भीड़ के बीच हुई गोलीबारी की घटना से अफरातफरी मच गई. टोटो की मदद से पुलिस ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया.  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुल पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना से हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गया है. और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है. वहीं मृतक सोनू की पत्नी का कहना है कि राजीव नाम के शख्स के साथ उसके पति की दुश्मनी चल रही थी. शराबकांड के मामले में वो कोर्ट में गवाही देने जा रहा था. इसी दौरान उस पर गोलियां बरसा दी गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  

Web Title : MAN SHOT DEAD WHILE GOING TO TESTIFY IN COURT, STIRRED BY MURDER IN BROAD DAYLIGHT IN SAMASTIPUR

Post Tags: