महुआ के मयंक को मिला बालजीत शास्त्री अवार्ड

वैशाली : महुआ के गोरिगामा निवासी मयंक शेखर को बलजीत शास्त्री अवार्ड से समान्नित होने पर लोगों ने हर्ष जाहिर कर बधाई दी है. जानकारी के अनुसार महुआ प्रखंड क्षेत्र के गोरिगामा निवासी रामप्रवेश राय एवं मीरा कुमारी के पुत्र मयंक शेखर को गत दिन पूर्व हरियाणा के गुरुग्राम में आयोजित कार्यक्रम में एमिटी यूनिवर्सिटी की तरफ से कानून की स्नातक डिग्री सफलता पूर्वक करने पर विश्विद्यालय की ओर से पांचवीं दीक्षांत समारोह आयोजित करते हुए बालजीत शास्त्री अवार्ड से सम्मानित किया गया.

इस मौके पर पद्मविभूषण डॉ आर ए माशेलकर, आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला, डॉ अशोक चौहान, एमिटी ग्रुप ऑफ एडुकेशन के संस्थापक ने अपने हाथों से मयंक को सिल्वर मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया. मयंक को सम्मानित होने की खबर मिलते ही उनके गांव गोरिगामा में बधाई देने बालो का तांता लग गया.

बधाई देने बालों में समाजसेवी दरवेश्वर राम रमन, पूर्व मुखिया राजेश्वर राय, मुखिया संघ के अध्यक्ष संजीत कुमार, कृष्ण कुमार भार्गव, जदयू नेता सह जे आर ए ग्रुप के सचिव जागेश्वर राय, रत्नेश कुमार, जयमाला देवी, आरती राय,आदि के साथ साथ सैंकड़ों लोगों ने बधाई देते हुए मयंक के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

Web Title : MAYANK AWARDED FROM BALJEET SHASTRI AWARD

Post Tags: