ट्रेन से कटकर मां और दो बेटों की दर्दनाक मौत; पति से थी प्रताड़ित, करता था यह डिमांड

बिहार के भोजपुर में ट्रेन से कटकर एक महिला और उसके दो छोटे-छोटे बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना आरा-सासाराम रेलखंड पर चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव गांव के पास हु. घटना के बाद मौके पर अफरातरी मच गई. मृत महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बताया है कि उसके पति और ससुराल के दूसरे लोग प्रताड़ित करते थे. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृत महिला की पहचान 28 वर्षीय गुड़िया देवी के रूप में हुई है. उसके साथ ढाई साल का बेटा प्रियांशु और 1 साल का छोटा बेटा छोटू भी ट्रेन से कटकर मौत का शिकार हो गया. गुड़िया देवी चरपोखरी थाना के सेमरांव गांव निवासी पिंटू सिंह की पत्नी थी. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृत गुड़िया के पिता शिव प्रसन्न सिंह ने बताया है कि उनकी बेटी के साथ ससुराल वाले मारपीट करते थे. 2019 में उसकी शादी हुई थी.  शादी में अपनी क्षमता के अनुसार उपहार दिया था लेकिन सोफा और चैन के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था.  कुछ दिनों पहले सोफा पलंग दे दिया था पर वे लोग मानने के तैयार नहीं थे. चेन के लिए बेटी के साथ मारपीट और गाली गलौज करते थे.

पिता ने गुड़िया की सास, ससुर पति और देवर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. बताया है कि बेटी को जान से मार देने की धमकी भी दी जा रही थी. गुरुवार को भी उसके साथ मारपीट की गई और शुक्रवार को बेटी अपने दो छोटे-छोटे बेटों के साथ ट्रेन से कटकर मर गई. उसकी मां का रो रोकर बुरा हाल है जबकि ससुराल वाले फरार हैं.

इस मामले में चरपोखरी थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि ट्रेन से कट कर गुड़िया और दो बच्चों की मौत हो गई है.  सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की हक एंगल से छानबीन की जा रही है. पुलिस तीन मौत की घटना को लेकर काफी चौकस है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार को बहन की पिटाई की जानकारी मिलने ब गुड़िया देवी के भाई उसके ससुराल पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई. घायल भाई अशोक सिंह का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. पिता शिव प्रसन्न सिंह ने पुलिस से सख्त कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है.


Web Title : MOTHER, TWO SONS DIE AFTER BEING HIT BY TRAIN; HUSBAND WAS TORTURED, USED TO DEMAND THIS

Post Tags: