20 फरवरी को होगा बहुप्रतीक्षित शुक्रिया वशिष्ट संस्थान का उद्घाटन

पटना : आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती देने वाले महान गणितज्ञ पद्मश्री डॉ वशिष्ठ नारायण सिंह ने स्मृतियों को सहेजने मे लगे बिहार यूथ बिल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष भूषण कुमार सिंह बबलू और उनके भतीजे मुकेश कुमार सिंह का सपना जल्द ही सच होने वाला है. 20 फरवरी को होगा बहुप्रतीक्षित शुक्रिया वशिष्ट संस्थान का उद्घाटन पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि राज्यपाल के ओएसडी राकेश दुबे एटीएस डीआईजी विकास वैभव समेत कई दिग्गज होंगे शामिल. वशिष्ठ के संस्थापक अध्यक्ष भूषण कुमार सिंह बबलू मुकेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता का आयोजन कर इस आशय की जानकारी दी.

भूषण कुमार सिंह बबलू ने बताया कि शुक्रिया वशिष्ठ में पूरे बिहार से 40 प्रतिभाशाली छात्रों का चयन कर उन्हें मेडिकल और इंजीनियरिंग की आवासीय और कोचिंग की सुविधा प्रदान की जाएगी. पटना के आशियाना नगर के राम नगरी मोर अभियंता नगर में टीम शुक्रिया वशिष्ठ संस्थान की स्थापना की गई है. इस संस्थान की देखरेख डॉक्टर वशिष्ठ नारायण सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट कर रहा है संस्थान के मीडिया प्रभारी अनूप नारायण सिंह ने बताया कि 20 फरवरी को संस्थान के उद्घाटन समारोह में कई वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी और राज्य के शिक्षाविदों ने भाग लेने की सहमिति प्रदान कर दी है.

टीम शुक्रिया वशिष्ट के प्रमुख सदस्य भूषण कुमार सिंह बबलू मुकेश कुमार सिंह आचार्य रूपेश पाठक ने आज एटीएस डीआईजी विकास वैभव जी से मुलाकात कर उन्हें सर्वप्रथम उनके शादी सालगिरह की शुभकामना दी तथा उन्हें 20 फरवरी को आयोजित समारोह में आने की निमंत्रण भी दिया जिसे उन्होंने स्वीकार किया तथा कहा की समय मिलने पर वह भी टीम शुक्रिया वशिष्ठ के बच्चों को पढ़ाएंगे

Web Title : MUCH AWAITED AVA VASHISHTA SANSTHAN TO BE INAUGURATED ON FEBRUARY 20

Post Tags: