हथियार तस्करी के आरोप में मुंगेर से दम्पति गिरफ्तार, 30 जिंदा कारतूस भी बरामद

मुंगेर : बिहार में मुंगेर पुलिस के द्वारा हथियार तस्करों के विरुद्ध चलाए गए विशेष अभियान के तहत लगातार सफलता मिल रही है. पुलिस ने बीती रात छापेमारी कर हथियार तस्करी के काले धंधे में लिप्त पति और पत्नी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दंपति पास से एक लोकल मेड कार्बाइन, दो मैगजीन और 30 जिंदा कारतूस बरामद किया. हथियार तस्कर पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुका है.

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बुधवार को बताया, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कासिम बाजार के बिंदबारा शर्मा टोला से हथियारों की तस्करी हो रही है. इसी सूचना के आधार पर मंगलवार शाम पुलिस ने छापेमारी कर अवैध हथियार की तस्करी कर रहे दीपक मंडल और उसकी पत्नी सीमा देवी को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दंपति से पूछताछ की जा रही है तथा यह जानने की कोशिश की जा रही है कि ये लोग अवैध हथियारों की आपूर्ति कहां करते थे.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बीती रात कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बिंदबारा शर्मा टोला में दीपक मंडल के घर की छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से कई हथियार बरामद किए. इस मामले में दीपक मंडल और उनकी पत्नी सीमा देवी को गिरफ्तार किया गया.

एसपी ने यह भी खुलासा किया की दीपक मंडल के शारीरिक रूप से अस्वस्थ हो जाने के बाद उसकी पत्नी सीमा देवी ने उसके इस हथियार तस्करी के साम्राज्य की कमान को अपने हाथों में थाम लिया और हथियार तस्करी के धंधे लिप्त हो गई थी.

Web Title : MUNGER POLICE ARREST ARMS SMUGGLER

Post Tags: