जमीन के विवाद में रिश्ते का कत्ल भतीजा ने चाचा को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के खगड़िया में जमीन के एक टुकड़े के लिए रिश्ते का कत्ल कर दिया गया.  जिले के मुफस्सिल थानान्तर्गत भदास पंचायत के झमटा गांव भतीजा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर चाचा की  पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक स्व. रामस्वरूप शर्मा का 50 वर्षीय पुत्र सिकंदर शर्मा बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम की घटना है. जमीन के विवाद में परिवार के दो लोग भिड़ गए.  विवाद इतना बढ़ा कि दो भतीजा मिलकर लाठी से सगे चाचा को पीटने लगे. घटना में चाचा सिकंदर शर्मा  गंभीर रूप से घायल कर हो गए. लोगों की मदद से परिवार वालों ने घायल चाचा का इलाज कराया और  रात में उन्हें अपने घर ले आए. मंगलवार की सुबह तीन बजे घर पर ही घायल चाचा की मौत हो गई. उसके बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए.


सूचना दिए जाने पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर सुबह में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल में मृतक की पत्नी प्रेमा देवी ने बताया कि सवा बीघा जमीन को लेकर विवाद हुआ. खेत जोतने का विरोध करने पर भतीजा नरेश शर्मा, उसका भाई व पत्नी ने बेरहमी से पीट-पीटकर घायल कर दिया. पुलिस को सूचना दी, लेकिन नहीं पहुंची. मंगलवार की तड़के घर पर ही उसके पति ने दम तोड़ दिया.  

इस मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि भूमि विवाद में चाचा और भतीजा के बीच खेत पर ही मारपीट हुई थी. इसी मारपीट में सिकंदर शर्मा घायल हुआ था. घर पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस घटना में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि हर हाल में आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस सख्ती के साथ  उनकी तलाश कर रही है.

Web Title : NEPHEW BEATS UNCLE TO DEATH OVER LAND DISPUTE

Post Tags: