लाइसेंस नहीं दिए जाने को लेकर सोनपुर मेले में आये थिएटर मालिको ने किया प्रदर्शन, गधे के गर्दन में लटकाया डीएम और एसपी का नेम प्लेट

सारण : सोनपुर मेला में आए थियेटर मालिकों को लोकल प्रशासन ने गुरुवार शाम को लाइसेंस दिया. इससे पहले थियेटर मालिक मेला में विरोध प्रदर्शन करते रहे. थियेटर वालों ने दो गधे के गर्दन में डीएम और एसपी का नेम प्लेट लटका दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे. नेम प्लेट के साथ दोनों गधे को मेला में घुमाया गया. आगे-आगे गधा चल रहा था और उसके पीछे लोगों का हुजूम.  

 सोनपुर मेला शुरू हुए एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी सारण डीएम ने थियेटर मालिकों को लाइसेंस नहीं दिया था. थियेटर मालिकों और कलाकारों ने मंगलवार से विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था. बुधवार को पुलिस ने हंगामा करने के आरोप में दो थियेटर मालिक और कई डांसरों को गिरफ्तार किया था.  

इसके बाद सोनपुर मेला के दुकानदारों ने गुरुवार को अपनी दुकानें बंद रखी थी. इससे प्रशासन पर प्रेशर में आया और उसे लाइसेंस देना पड़ा.

सोनपुर मेला में अब हाथी नहीं आते, जिला प्रशासन ने चिड़िया बाजार पर पहले से रोक लगा रही है. थियेटर बंद होने के चलते मेला में आने वाले लोग बहुत कम हो गए थे.  

लोगों के नहीं आने से दुकानदार परेशान थे. उन्होंने जमीन का बहुत अधिक रेंट देकर दुकान लगाया था, लेकिन बिक्री नहीं हो रही थी.  

 थियेटर चालू होने के बाद मेले में एक बार फिर रौनक बढ़ने की उम्मीद जगी है.




Web Title : NO LICENCE TO BE GIVEN TO THE SONEPUR FAIR, THE THEATRE BOSS HAS PERFORMED, HANGED IN THE NECK OF THE DONKEY AND THE NAME OF THE DM AND SP.